मोदी की अगुआई में भारत बनेगा विश्व गुरु: धन सिंह

उच शिक्षा मंत्री डा. धन सिंह रावत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में देश विश्व गुरु बनने की ओर अग्रसर है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार वैश्विक महामारी कोरोना का डटकर मुकाबला कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 09:14 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 09:14 PM (IST)
मोदी की अगुआई में भारत बनेगा विश्व गुरु: धन सिंह
मोदी की अगुआई में भारत बनेगा विश्व गुरु: धन सिंह

संवाद सूत्र, बहादराबाद: उच्च शिक्षा मंत्री डा. धन सिंह रावत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुआई में देश विश्व गुरु बनने की ओर अग्रसर है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार वैश्विक महामारी कोरोना का डटकर मुकाबला कर रही है।

मां सरस्वती पब्लिक स्कूल बहादराबाद के सभागार में भाजपा मंडल बहादराबाद की कार्यसमिति बैठक को संबोधित करते हुए काबीना मंत्री धन सिंह रावत ने कहा कि देशभर में अधिक से अधिक मुफ्त कोरोना वैक्सीन लगाई जा रही है। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी से बचाने के लिए देश के अंदर जिस प्रकार व्यवस्थाएं की गई है और जरूरी उपकरणों का युद्ध स्तर पर निर्माण हुआ है, वह सराहनीय है। उन्होंने कहा कि हरिद्वार क्षेत्र में मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास, बहादराबाद में पेयजल योजना, गैस पाइपलाइन की शुरुआत, सिडकुल क्षेत्र में ईएसआइ अस्पताल एवं रोशनाबाद में एस्ट्रोटर्फ युक्त हॉकी स्टेडियम का निर्माण कार्य संबंधी अनेक योजनाएं जारी हैं।

उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव को मद्देनजर रखते हुए सभी कार्यकत्र्ताओं को एकजुट होकर केंद्र सरकार एवं प्रदेश सरकार की सभी योजनाओं को जनजन तक पहुंचाने का आह्वान किया। रानीपुर विधायक आदेश चौहान ने कार्यकर्ताओं से चुनाव की तैयारी में जुट जाने का आह्वान किया। उन्होंने रोशनाबाद गांव की बेटी वंदना कटारिया के भारतीय महिला हॉकी टीम से खेलने पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए क्षेत्र की बेटियों से आह्वान किया कि वह वंदना की तरह अपने क्षेत्र का नाम रोशन करें।

भाजपा जिलाध्यक्ष डा. जयपाल सिंह ने विपक्ष पर कटाक्ष करते हुए कहा कि खिसियानी बिल्ली खंबा नोचने में लगी है, क्योंकि जनाधार के नाम पर तक कुछ बचा नहीं है, इसलिए उनके नेता उल्टी-सीधी बयानबाजी कर जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं। इस अवसर पर मंडल प्रभारी संदीप गोयल, बहादराबाद मंडल अध्यक्ष नागेंद्र राणा, मंडल महामंत्री तरुण कुमार, मीडिया प्रभारी शोभित चौहान, पंकज धीमान, पार्षद गण विपिन शर्मा, विनीत चौहान,मनोज, विकास, चेतन चौहान, पूर्व प्रधान बहादराबाद नीरज चौहान, चेयरमैन सहकारी समिति अनिल सिंह जानी, धर्मेंद्र सिंह, संजय कुमार, ऋषि पाल सिंह, कमल प्रधान, संजय चौहान आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी