नौ लाख रुपये दहेज नहीं मिला तो पत्नी को जमकर पीटा, फिर दे दिया तीन तलाक

रुड़की में दहजे न मिलने पर तीन तलाक का मामला सामने आया है। दरअसल पति ने नौ लाख रुपये की मांग की और जब मांग पूरी नहीं हुई तो पत्नी को तीन तलाक दे दिया।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Fri, 24 Jan 2020 08:45 PM (IST) Updated:Fri, 24 Jan 2020 08:45 PM (IST)
नौ लाख रुपये दहेज नहीं मिला तो पत्नी को जमकर पीटा, फिर दे दिया तीन तलाक
नौ लाख रुपये दहेज नहीं मिला तो पत्नी को जमकर पीटा, फिर दे दिया तीन तलाक

रुड़की, जेएनएन। हरिद्वार जिले के रुड़की में दहजे न मिलने पर तीन तलाक का मामला सामने आया है। दरअसल, पति ने नौ लाख रुपये की मांग की और जब मांग पूरी नहीं हुई तो पत्नी को तीन तलाक दे दिया। महिला के भाई ने पुलिस को तहरीर दी है। फिलहाल, मामले को महिला हेल्पलाइन भेजा गया है।

दरअसल, गंगनहर कोतवाली क्षेत्र आजादनगर निवासी एक युवती की शादी चार साल पहले भंगेड़ी निवासी युवक से हुई थी। दोनों को एक बच्चा भी है। पिछले कुछ दिनों से पति अपनी पत्नी को मकान बनाने के लिए मायके से नौ लाख रुपये लाने को कह रहा था, जबकि पत्नी मना कर रही थी। इसी बात को लेकर शुक्रवार को पति ने पत्नी की पिटाई कर दी। 

इसके बाद युवक ने पत्नी के भाई को फोन किया और कहा कि अपनी बहन को साथ ले जाए। वह उसे अपने साथ नहीं रख सकता। दोनों बात कर ही रहे थे कि पति ने सामने खड़ी पत्नी को तीन बार तलाक बोल दिया। पूरा मामला भाई ने फोन पर सुना और मोबाइल पर इसे रिकॉर्ड भी कर लिया। इसके बाद पति ने पत्नी को पीटना शुरू कर दिया। फोन पर जब भाई ने बहन के चिल्लाने की आवाज सुनी तो भंगेड़ी गांव में बहन के ससुराल पहुंचा। 

यह भी पढ़ें: तीन तलाक बोल पत्नी को घर से निकाला, पुलिस ने दर्ज किया मामला Dehradun News

आरोप है कि ससुराल के लोग उसकी बहन की पिटाई कर गला दबाने का प्रयास कर रहे थे। किसी तरह से वह बहन को बचाकर घर लाया। महिला के भाई ने सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है। इंस्पेक्टर अमरजीत सिंह ने बताया कि मामला दहेज की मांग से जुड़ा है। इसलिए मामले को महिला हेल्प लाइन भेजा गया है।

यह भी पढ़ें: पति का मैसेज देख उड़े पत्नी के होश, लिखा था तीन तलाक Dehradun News

chat bot
आपका साथी