हरिद्वार में ज्‍वालापुर के पास गंगनहर में समाई कार, दो बच्चों सहित चार डूबे; पिरान कलियर से लौट रहा था परिवार

पिरान कलियर से दरगाह की जियारत कर ज्वालापुर लौट रहे एक परिवार की कार गंगनहर में गिर गई। कार की एक खिड़की खुलने पर परिवार का मुखिया जैसे-तैसे निकल कर बाहर गया। लेकिन उनकी पत्नी दो बच्चे और ड्राइवर कार समेत गंगनहर में समा गए।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 08:23 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 10:57 PM (IST)
हरिद्वार में ज्‍वालापुर के पास गंगनहर में समाई कार, दो बच्चों सहित चार डूबे; पिरान कलियर से लौट रहा था परिवार
पुलिस ने क्रेन मंगाकर गंगनहर में रेस्क्यू चलाया। देर रात तक कार का कुछ पता नहीं चल पाया था।

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: पिरान कलियर से दरगाह की जियारत कर ज्वालापुर लौट रहे एक परिवार की कार गंगनहर में गिर गई। कार की एक खिड़की खुलने पर परिवार का मुखिया जैसे-तैसे निकल कर बाहर गया। लेकिन, उनकी पत्नी, दो बच्चे और ड्राइवर कार समेत गंगनहर में समा गए। पुलिस ने क्रेन मंगाकर गंगनहर में रेस्क्यू चलाया। देर रात तक कार का कुछ पता नहीं चल पाया था। 

पुलिस के मुताबिक ज्वालापुर में ईदगाह रोड, बाबर कॉलोनी निवासी गुलफाम अहमद ट्रैवल्स का काम करते हैं। गुरुवार को वह परिवार सहित जियारत के लिए पिरान कलियर स्थित दरगाह पर गए थे। कार उनका ड्राइवर मंसूर निवासी कस्साबान ज्वालापुर चला रहा था। वापस लौटने के दौरान शाम करीब सात बजे ज्वालापुर में जटवाड़ा पुल से करीब आधा किलोमीटर पहले अचानक सामने से आए एक बाइक सवार को बचाने के दौरान ड्राइवर मंसूर नियंत्रण खो बैठा और कार चहारदीवारी में टकराने के बाद सीधे गंगनहर में जा गिरी। इत्तेफाक से कार की एक खिड़की खुल गई और गुलफाम मशक्कत कर कार से बाहर निकल आए, मगर कार के साथ उनकी पत्नी शाहना, छह साल का बेटा अलीशान, दो साल की बेटी गुलिस्ता व ड्राइवर मंसूर गंगनहर में समा गए। गुलफाम ने बाहर निकलकर राहगीरों की मदद से पुलिस व परिवार को सूचना दी। गंगनहर में कार गिरने की सूचना पर एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय, एसपी क्राइम प्रदीप राय, ज्वालापुर कोतवाल प्रवीण कोश्यारी आनन-फानन में दुर्घटनास्थल पर पहुंचे और कार की तलाश शुरू कराई। कार ढूंढने के लिए गंगनहर का जलस्तर कम कराते हुए क्रेन मंगाई गई। जल पुलिस और एसडीआरएफ के जवान देर रात तक रेस्क्यू में जुटे थे। एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय ने बताया कि गंगनहर में रेस्क्यू चलाया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें- ऊधमसिंह नगर, हरिद्वार व देहरादून में होते हैं सबसे ज्‍यादा सड़क हादसे

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी