शाहपुर गांव में दो पक्षों में चले धारदार हथियार, 11 घायल

संवाद सूत्र, भगवानपुर: शाहपुर गांव में बच्चों के विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर धारदार हथिय

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Nov 2018 07:36 PM (IST) Updated:Mon, 19 Nov 2018 07:36 PM (IST)
शाहपुर गांव में दो पक्षों में चले धारदार हथियार, 11 घायल
शाहपुर गांव में दो पक्षों में चले धारदार हथियार, 11 घायल

संवाद सूत्र, भगवानपुर: शाहपुर गांव में बच्चों के विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर धारदार हथियार चले। जिसमें दोनों तरफ से 11 लोग घायल हो गए। मामला चुनावी रंजिश से भी जोड़कर देखा जा रहा है। गांव में पीएसी तैनात की गई है।

शाहपुर गांव निवासी एक युवक ने मोहल्ले के ही सात साल के एक बच्चे को किसी बात को लेकर पीट दिया। बच्चे ने यह बात अपने घर जाकर बताई। इसे लेकर दोनों पक्षों के बीच मारपीट हो गई। दोनों पक्षों के बीच जमकर धारदार हथियार चले। जिससे मौके पर अफरातफरी मच गई। आसपास के लोग डर के मारे घरों में दुबक गए। मारपीट की घटना में एक पक्ष अजीम, नसरीन, आलिया, शमा, खुर्शीद और हनी घायल हो गए। वहीं दूसरे पक्ष की तरफ से अजीम, सलीम, अलीम, नसरूद्दीन, शाहजहां घायल हो गए। जिसमें से एक ही पक्ष के अजीम और खुर्शीद की हालत गंभीर है। संघर्ष की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी गो¨वद कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक दोनों तरफ से झगड़ा कर रहे कई लोग फरार हो चुके थे। दोनों पक्षों में तनाव को देखते हुए पीएसी की तैनाती की गई है। वहीं अजीम और खुर्शीद की हालत नाजुक होने पर देहरादून के एक अस्पताल में भर्ती किया गया है। अभी तक किसी भी पक्ष ने तहरीर नहीं दी है। मामले को एक दिन पहले हुए चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है। हालांकि पुलिस इससे इंकार कर रही है। थाना प्रभारी गो¨वद कुमार का कहना है कि तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

----------

युवक से मारपीट

भगवानपुर: इमलीखेड़ा रोड पर आमिर निवासी हकीमपुर तुर्रा के साथ कुछ युवकों ने मारपीट कर दी। घटना रविवार शाम की है। पुलिस ने इस मामले में आमिर की तहरीर पर शुभम और लाल्ला निवासी बाल्मीकि बस्ती भगवानपुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी