गड्ढे की चपेट में आए भाजपा नेता को ट्रक ने कुचला, मौत

जागरण संवाददाता, रुड़की: दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर गड्ढे की चपेट में आने से स्कूटी समेत

By JagranEdited By: Publish:Tue, 25 Sep 2018 03:00 AM (IST) Updated:Tue, 25 Sep 2018 03:00 AM (IST)
गड्ढे की चपेट में आए भाजपा नेता को ट्रक ने कुचला, मौत
गड्ढे की चपेट में आए भाजपा नेता को ट्रक ने कुचला, मौत

जागरण संवाददाता, रुड़की: दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर गड्ढे की चपेट में आने से स्कूटी समेत गिरे भाजपा नेता को पीछे से आ रहे ट्रक ने कुचल दिया। हादसे में भाजपा नेता की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है। पुलिस का कहना है कि परिजनों की तरफ से यदि एनएच विभाग के अधिकारियों के खिलाफ तहरीर आती है तो मुकदमा दर्ज किया जाएगा। वहीं, क्षतिग्रस्त सड़कों के चलते एक माह में तीन लोगों की जान जा चुकी है।

सिविललाइंस कोतवाली क्षेत्र के ब्रहमपुर गांव निवासी धर्मेंद्र गिरी(30) पुत्र रामेश्वर गिरी भाजपा ओबीसी मोर्चा के जिला महामंत्री हैं। रविवार रात वह स्कूटी से अपने घर जा रहे थे। जैसे ही वह शेरपुर गांव के पास पहुंचे तो हाईवे पर एक बडे गड्डे की चपेट में आकर इनकी स्कूटी का संतुलन बिगड़ गया। जिससे वह स्कूटी समेत सड़क पर गिर पड़े। इसी दौरान पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने उनका सिर कुचल दिया। हादसे के बाद ट्रक चालक वाहन समेत मौके से भाग निकला। आस-पास के ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे और हादसे की सूचना पुलिस को दी। पुलिस घायल को अस्पताल ले गई लेकिन वहां पर उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे को लेकर ग्रामीणों में एनएच विभाग के प्रति आक्रोश है। ग्रामीणों का आरोप है कि गड्ढों की वजह से कई हादसे हो चुके हैं। इंस्पेक्टर अमरजीत ¨सह ने बताया कि परिजनों की तरफ से यदि एनएच विभाग के खिलाफ तहरीर मिलती है तो पुलिस मुकदमा दर्ज करेगी।

----------------

अज्ञात वाहन की चपेट में कारोबारी की मौत

मकदूमपुर गांव के पास हुआ हादसा

संवाद सहयोगी मंगलौर: मकदूमपुर तिराहे के पास बाइक सवार कारोबारी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में कारोबारी की मौत हो गई। पुलिस अज्ञात वाहन को तलाश कर रही है।

झबरेड़ा थाना क्षेत्र शेरपुर खेलमऊ निवासी सोनू (25) पुत्र महावीर का लखनौता चौक के पास मेडिकल स्टोर है। सोमवार दोपहर करीब एक बजे वह बाइक से अपने घर की तरफ जा रहा था। जैसे ही वह गांव मकदूमपुर तिराहे के पास पहुंचा तो अचानक ही बेकाबू वाहन ने उसे सामने से टक्कर मार दी। हादसे के बाद वाहन चालक फरार हो गया। रास्ते से जा रहे कुछ ग्रामीणों की नजर कारोबारी पर पड़ी तो उन्होंने सूचना मंगलौर पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और कारेबारी को अस्पताल भेजा। अस्पताल में चिकित्सकों ने सोनू को मृत घोषित कर दिया। परिजन भी हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव कब्जे में लिया है। पुलिस ट्रक की चालक की तलाश कर रही है। तहरीर मिलने पर पुलिस मुकदमा दर्ज करने की बात कह रही है।

--------------

सड़क हादसों पर नहीं लग रही रोक

रुड़की: सड़क हादसों पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। नौ माह के अंदर सड़क हादसे में 129 लोगों की मौत हो चुकी है। पिछले साल भी सड़क हादसों में 138 लोगों की मौत हुई थी। क्षतिग्रस्त सड़कों के चलते एक माह में तीन लोगों की जान जा चुकी है। एक माह के अंदर शेरपुर निवासी अमित और बेलड़ा निवासी एक युवक की सड़क के गडढ़े की चपेट में आकर जान जा चुकी है। वहीं भाजपा नेता की भी सड़क में बने गड्डे की चपेट में आकर जा गई है। कई बार ग्रामीण हाईवे की मरम्मत की मांग प्रशासन से कर चुके है। इसके बावजूद प्रशासन और विभागीय अधिकारी इस तरफ ध्यान नहीं दे रहे है।

chat bot
आपका साथी