लक्सर में सुबह सात से शाम सात बजे तक नहीं चलेंगे भारी वाहन

नगर में सुबह सात बजे से शाम को सात बजे तक भारी वाहनों की आवाजाही पर रोक रहेगी। तोल केंद्र से आने वाले गन्ने के वाहन भी निर्धारित से अधिक मात्रा में गन्ना लेकर नहीं चलेंगे। एसडीएम वैभव गुप्ता ने जाम की समस्या वाले स्थान पर पुलिसकर्मियों की तैनाती के भी निर्देश दिए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 08:22 PM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 08:22 PM (IST)
लक्सर में सुबह सात से शाम सात  बजे तक नहीं चलेंगे भारी वाहन
लक्सर में सुबह सात से शाम सात बजे तक नहीं चलेंगे भारी वाहन

संवाद सूत्र, लक्सर: नगर में सुबह सात बजे से शाम को सात बजे तक भारी वाहनों की आवाजाही पर रोक रहेगी। तोल केंद्र से आने वाले गन्ने के वाहन भी निर्धारित से अधिक मात्रा में गन्ना लेकर नहीं चलेंगे। एसडीएम वैभव गुप्ता ने जाम की समस्या वाले स्थान पर पुलिसकर्मियों की तैनाती के भी निर्देश दिए।

नगर में पुरकाजी-हरिद्वार मार्ग पर जाम की समस्या गन्ना सीजन शुरू होने से और बढ़ गई है। रोजाना लग रहे जाम और यातायात व्यवस्था को लेकर एसडीएम वैभव गुप्ता ने फैक्ट्री अधिकारियों, व्यापारियों, पुलिस अधिकारियों की संयुक्त बैठक बुलाई। बैठक में तय किया गया कि नगर में सुबह सात बजे से शाम को सात बजे तक फैक्ट्रियों के भारी वाहनों के प्रवेश पर रोक रहेगी। देहात के तोल केंद्रों से गन्ना लेकर आने वाले ट्रक और ट्रैक्टर ट्राली आदि वाहनों में निर्धारित सीमा में ही गन्ना भरा जाएगा। एसडीएम ने चीनी मिल के अधिकारियों को गन्ने की मैली की ढुलाई के दौरान वाहनों को ढक कर ही ढुलाई करने के निर्देश दिए। इसके अलावा हरिद्वार मार्ग पर चलने वाले मेटाडोर वाहन को भी एक-एक कर नगर में प्रवेश करने की बात कही गई। बैठक में एसडीएम ने वाहनों पर रिफ्लेक्टर और नंबर प्लेट अनिवार्य रूप से लगाए जाने के निर्देश दिए। बैठक में मौजूद व्यक्तियों ने नगर में ओवरब्रिज के नीचे, राजमार्ग और इसके किनारे व मेन बाजार में बेतरतीब खड़े होने वाले वाहनों पर भी कार्रवाई की मांग की गई। बैठक में नायब तहसीलदार रमेंद्र चंद्र, नगर पालिका के ईओ बलविद्र सिंह, चीनी मिल के पंकज सक्सेना, बृजेंद्र राठी, श्री सीमेंट से आलोक मुरलिया, टायर फैक्ट्री से देवाशीष सरकार, बाजार चौकी प्रभारी प्रेम प्रकाश शाह, व्यापार मंडल अध्यक्ष अतुल गुप्ता, तहसील अध्यक्ष अजय वर्मा, जसवीर सिंह आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी