हरिद्वार: अनियंत्रित होकर नहर में गिरी हरियाणा के यात्रियों की कार, युवक की मौत; साथी घायल

प्रेम नगर आश्रम चौक नेशनल हाइवे के पास कार अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी। राहगीरों की सूचना पर मौके पर क्रेन की मदद से कार को बाहर निकाला गया है। मृतक और घायल के परिवार से संपर्क साधा जा रहा है।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Sun, 05 Sep 2021 10:11 AM (IST) Updated:Sun, 05 Sep 2021 10:24 PM (IST)
हरिद्वार: अनियंत्रित होकर नहर में गिरी हरियाणा के यात्रियों की कार, युवक की मौत; साथी घायल
हरिद्वार: अनियंत्रित होकर नहर में गिरी हरियाणा के यात्रियों की कार, युवक की मौत।

जागरण संवाददाता, हरिद्वार : हरियाणा के पानीपत निवासी दो दोस्तों की कार कनखल की छोटी नहर में गिर गई, जिससे गाड़ी चला रहे युवक की मौत हो गई। जबकि दूसरा युवक घायल हो गया। हादसा हाईवे पर प्रेमनगर आश्रम तिराहे के पास हुआ। पुलिस ने क्रेन की मदद से कार को बाहर निकाला। पुलिस का मानना है कि हादसा शराब पीकर गाड़ी चलाने से हुआ है।

पुलिस के मुताबिक, हरियाणा में पानीपत के कस्बा समालखा निवासी राजेश व रङ्क्षवद्र शनिवार को घूमने के लिए हरिद्वार आए हुए थे। रविवार की सुबह साढ़े चार बजे प्रेमनगर फ्लाईओवर की सर्विस लेन पर जाह्नवी डेल पब्लिक स्कूल के सामने से आते हुए कट लेने के चक्कर में उनकी तेज रफ्तार कार सीधे नहर में जा गिरी। सुबह के समय टहलने के लिए निकले स्थानीय निवासियों ने कार के नहर में गिरने की सूचना पुलिस को दी। जिस पर कनखल थाना प्रभारी कमल कुमार लुंठी टीम के साथ तुरंत ही मौके पर पहुंचे और राहगीरों की मदद से कार में फंसे रङ्क्षवद्र और राजेश को बाहर निकाला। तब तक राजेश की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने रङ्क्षवद्र को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस का कहना है कि कार सवार युवकों ने शराब पी हुई थी। कार चालक नियंत्रण नहीं रख पाया और कार नहर में गिर गई। एसएचओ कनखल कमल कुमार लुंठी ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि हादसे की सूचना पर युवक के स्वजन हरिद्वार पहुंच गए हैं। पोस्टमार्टम के बाद शव उन्हें सौंपा जा रहा है।

सड़क किनारे युवक का शव मिलने से सनसनी

 बिल्वकेश्वर रोड पर सड़क किनारे रविवार सुबह एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवा दिया है। राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। युवक के मुंह से झाग निकल रहा था। उसके हाथ पर अंकित लिखा हुआ था। पुलिस ने आसपास के निवासियों से शव की शिनाख्त कराने का भी प्रयास किया। मगर कोई सफलता नहीं मिल पाई। मुंह में झाग देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि युवक को जहरखुरानी गिरोह ने अपना शिकार बनाया है। शहर कोतवाल अमरजीत ङ्क्षसह ने बताया कि युवक ने जो कपड़े पहने हुए थे। उसमें से पहचान से संबंधित कोई भी दस्तावेज नहीं मिले।

यह भी पढें- वीकेंड पर ऋषिकेश घूमने आए नोएडा के पर्यटक दल के दो सदस्य गंगा में डूबे, रेस्क्यू जारी

chat bot
आपका साथी