हरिद्वार: पंजाब नेशनल बैंक में लगी आग, फायर ब्रिगेड ने पाया काबू बड़ा; हादसा टला

भगवानपुर बाईपास मार्ग पर स्थित पंजाब नेशनल बैंक में अचानक आग लग गई। सूचना मिलते ही दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से समय रहते आग पर काबू पा लिया गया। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 10:38 AM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 10:38 AM (IST)
हरिद्वार: पंजाब नेशनल बैंक में लगी आग, फायर ब्रिगेड ने पाया काबू बड़ा; हादसा टला
हरिद्वार: पंजाब नेशनल बैंक में लगी आग, फायर ब्रिगेड ने पाया काबू बड़ा; हादसा टला।

संवाद सूत्र, कलियर(हरिद्वार)। धनोरी में भगवानपुर बाईपास मार्ग पर स्थित पंजाब नेशनल बैंक में अचानक आग लग गई। सूचना मिलते ही दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से समय रहते आग पर काबू पा लिया गया। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। वहीं, आग से बैंक में रखा फर्नीचर जल कर राख हो गया।

दरअसल, रविवार की सुबह धनोरी पीएनबी में आग लगने की सूचना स्थानीय लोगो ने दमकल विभाग को दी। विभाग की टीम मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से समय रहते आग पर काबू पाया। एफएसओ दवेंद्र सिंह रावत ने बताया कि सुबह सूचना मिली थी कि धनोरी स्थित पीएनबी बैंक में आग लग गई है।

सूचना पर मेला क्षेत्र में लगी फायर विभाग की गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। समय रहते आग पर काबू पा लिया गया। वरना कोई बड़ी घटना हो सकती थी। एसएफओ ने बताया कि प्रथम दृष्टया माना जा रहा है कि आग शार्ट सर्किट से कारण लगी होगी।

स्कूटी दुर्घटना में युवक की मौत

पौड़ी जिला मुख्यालय के सेंट थामस स्कूल मोहल्ला निवासी दीपक राणा की सड़क हादसे में मौत हो गई है। दीपक शुक्रवार को पौड़ी ब्लाक के बंगर गांव में शादी समारोह में शामिल होने गया था। वह समारोह से स्कूटी में घर लौट रहा था। कोटद्वार रोड पर छतरीधार में शुक्रवार देर रात दीपक की स्कूटी अनियंत्रित होकर सड़क के पैराफिट से जा टकराई और वह नीचे गिर गया।

हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पीछे से आ रहे कुछ युवाओं ने दीपक को 108 सेवा के माध्यम से जिला अस्पताल पौड़ी में भर्ती कराया, जहां उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। कोतवाल विनोद गुसाईं ने बताया कि हादसे में घायल युवक को एम्स ऋषिकेश के लिए रेफर किया गया था, लेकिन उसने एम्स पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया। 

यह भी पढ़ें- देहरादून में कारों की एक वर्कशॉप में लगी आग, पुरानी कारें जली

chat bot
आपका साथी