केंद्रीय गृहमंत्री शाह की बैरागी अणियों के अध्यक्षों से फोन पर बात, की ये अपील

Haridwar Kumbh Mela 2021 केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने बैरागी अणियों से 27 अप्रैल के चैत्र पूर्णिमा के शाही स्नान की व्यवस्थाओं को लेकर बातचीत की। साथ ही अपील की कि चैत्र पूर्णिमा के स्नान को केंद्र सरकार की ओर से जारी गाइडलाइन का पालन किया जाए।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 05:27 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 05:27 PM (IST)
केंद्रीय गृहमंत्री शाह की बैरागी अणियों के अध्यक्षों से फोन पर बात, की ये अपील
केंद्रीय गृहमंत्री शाह की बैरागी अणियों के अध्यक्षों से फोन पर बात।

जागरण संवाददाता, हरिद्वार। Haridwar Kumbh Mela 2021 केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने बैरागी अणियों से 27 अप्रैल के चैत्र पूर्णिमा के शाही स्नान की व्यवस्थाओं को लेकर बातचीत की। गृहमंत्री ने उनसे अपील की है कि कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए चैत्र पूर्णिमा के स्नान को केंद्र सरकार की ओर से जारी गाइडलाइन का पालन किया जाए। 

निर्वाणी अणि बैरागी अखाड़े के अध्यक्ष श्री महंत राजेंद्र दास ने बताया कि गृहमंत्री शाह ने फोन पर हुई वार्ता में उन्हें चैत्र पूर्णिमा के शाही स्नान की शुभकामनाएं दी। इस दौरान तय किया गया कि सभी बैरागी अखाड़े कोरोना गाइडलाइन का सख्ती के साथ अनुपालन करते हुए ही शाही स्नान करेंगे। उन्होंने सभी से आह्वान किया कि वह कुंभ स्नान के निमित्त हरिद्वार में भीड़ न बढ़ाएं और कोरोना गाइडलाइन का पालन करें। साथ ही सरकारी व्यवस्थाओं को अपना सहयोग दें। 

इस मौके पर निर्मोही अणि अखाड़े के अध्यक्ष श्री महंत धर्मदास और दिगंबर अणि अखाड़े के अध्यक्ष श्रीमहंत कृष्ण दास भी उनके साथ मौजूद थे। बताया गया कि गृहमंत्री अमित शाह ने बारी-बारी से तीनों अध्यक्षों के साथ वार्ता की। 

यह भी पढ़ें- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा- कोविड-19 महामारी के चलते प्रतीकात्मक होना चाहिए कुंभ मेला

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी