हरिद्वार: ईद की छुट्टी आए युवक को घर से बुलाकर ले गया दोस्त, अज्ञात हमलावरों ने गोली मार उतारा मौत के घाट

Haridwar Crime हरिद्वार जिले के बहादराबाद थाना क्षेत्र के मगरूमपुर में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस को उसके दोस्तों पर हत्या का शक है। फिलहाल पुलिस मामले की हर एंगल से जांच करने में जुट गई है।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 05:59 PM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 05:59 PM (IST)
हरिद्वार: ईद की छुट्टी आए युवक को घर से बुलाकर ले गया दोस्त, अज्ञात हमलावरों ने गोली मार उतारा मौत के घाट
हरिद्वार: ईद की छुट्टी आए युवक को घर से बुलाकर ले गया दोस्त।

संवाद सूत्र, बहादराबाद (हरिद्वार)। हरिद्वार जिले के मगरूमपुर गांव में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। उत्तरकाशी में मजदूरी करने वाला युवक ईद की छुट्टी मनाने अपने घर आया था। दो युवक उसे घर से बुलाकर ले गए। पहले उन्होंने युवक की पिटाई की और फिर पेट के पास तमंचा सटाकर गोली मार दी। शुरुआती जांच में गांव के युवकों के एक गैंग का नाम सामने आया है, जिसे आस पास के गांवों में हुक्का गैंग के नाम से जाना जाता है। पुलिस ने उनकी तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक, मगरूमपुर निवासी सुहेब को दो युवक घर से बुलाकर ले गए थे। उन्होंने पहले उसके साथ मारपीट की। बाद में गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना पर बहादराबाद थानाध्यक्ष संजीव थपलियाल व शांतरशाह चौकी इंचार्ज संदीप चौहान पुलिस बल लेकर गांव पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। शुरुआती जांच में सामने आया है कि मरगूबपुर और पड़ोस के बोड्ढाहेड़ी गांव के कुछ युवकों का किसी बात को लेकर आपस में विवाद हो गया था।

माना जा रहा है कि यही झगड़ा सुहेब की हत्या का कारण बना है। ग्रामीणों ने पुलिस को बताया है कि क्षेत्र में हुक्का गैंग का नाम सामने आ रहा है। युवक के घर की आर्थिक स्थिति काफी कमजोर है। परिवार में पांच भाई हैं। सभी मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करते हैं। थानाध्यक्ष संजीव थपलियाल ने बताया कि हत्यारों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। जल्द ही हत्यारो को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

दो महीने में घर आया था सुहेब

जवान बेटे की मौत से परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं गांव में मातम का माहौल है। परिवार ने पुलिस को बताया कि सुहेब दो महीने बाद घर वापस आया था। ग्रामीणों ने बताया कि क्षेत्र में नशे का कारोबार तेजी से फैल रहा है। मेडिकल स्टोरों के साथ-साथ परचून की दुकानों तक पर नशे की दवाइयां आसानी से मिल जाती हैं। जिससे युवा वर्ग नशे का आदी होता जा रहा है। यही वजह है कि क्षेत्र में अपराधिक घटनाएं बढ़ रही हैं। वहीं, पुलिस दो युवको को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें- Haridwar Crime News: हरिद्वार में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या में तीन आरोपित गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी