रुड़की: विवाद के दौरान आंखों में झोंकी मिर्ची, कुल्हाड़ी से भी किया हमला; जानिए पूरा मामला

पंचशील मंदिर में हुए विवाद में एक पक्ष ने मंदिर कमेटी के कार्यकर्ताओं की आंखों में मिर्ची डाल दी और कुल्हाड़ी से हमला किया जिसमें दो लोग घायल हो गये। आरोपित पक्ष की तरफ से महिलाओं ने गाली गलौज करते हुए पथराव भी किया।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Sun, 30 May 2021 07:28 PM (IST) Updated:Sun, 30 May 2021 07:28 PM (IST)
रुड़की: विवाद के दौरान आंखों में झोंकी मिर्ची, कुल्हाड़ी से भी किया हमला; जानिए पूरा मामला
रुड़की: विवाद के दौरान आंखों में झोंकी मिर्ची, कुल्हाड़ी से भी किया हमला।

जागरण संवाददाता, रुड़की। पंचशील मंदिर में हुए विवाद में एक पक्ष ने मंदिर कमेटी के कार्यकर्ताओं की आंखों में मिर्ची डाल दी और कुल्हाड़ी से हमला किया, जिसमें दो लोग घायल हो गये। आरोपित पक्ष की तरफ से महिलाओं ने गाली गलौज करते हुए पथराव भी किया। पुलिस ने इस मामले में महिला समेत तीन लोग हिरासत में लिए हैं।

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के बोट क्लब के पास पंचशील मंदिर है। पंचशील मंदिर से प्रशासन ने कुछ दिन पहले अतिक्रमण हटवाया था। आरोप था कि मंदिर के पुजारी जीवन प्रसाद शर्मा ने मंदिर परिसर का व्यवसायीकरण किया है। जेएम के निर्देश पर ये मंदिर कमेटी गठित की गई थी, जिस पर फिलहाल मंदिर की जिम्मेदारी सौंपी गई थी। रविवार को मंदिर कमेटी के कुछ कार्यकर्ता मदिर परिसर में मजदूर लगाकर साफ-सफाई का काम करा रहे थे। आरोप है कि दूसरे पक्ष के जीवन प्रसाद ने वहां आकर मजूदरों और कमेटी के कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट शुरू कर दी। 

इसी बीच जीवन प्रसाद ने अपने परिवार की महिलाओं को वहां पर बुला लिया। आरोप है कि इन्होंने मंदिर कमेटी के कार्यकर्ताओं की आंखों में मिर्ची डाल दी। इसके बाद कुल्हाड़ी से हमला भी कर दिया, जिसमें धर्मवीर समेत दो लोग चोटिल हुए हैं। दूसरे पक्ष की महिलाओं ने जमकर उधम मचाया। उन्होंने पथराव भी किया।

सूचना मिलने पर सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह से मामला शांत कराया। सिविल लाइंस कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेश साह ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में जीवन प्रसाद शर्मा और दो महिलाओं का शांति भंग की धाराओं में चालान किया है।

यह भी पढ़ें- ब्रिटिश नागरिकता होने के बावजूद खुद को भारतीय दर्शाकर बनवाए दस्तावेज, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी