हरिद्वार: शातिरों का कारनामा, एटीएम कार्ड का क्लोन तैयार कर खाते से साफ किए 50 हजार; युवक को Bank से लगा पता

हरिद्वार में शातिरों ने एटीएम कार्ड का क्लोन तैयार कर एक युवक के खाते से 50 हजार रुपये साफ कर दिए। पीड़ित शख्स ने मामले को लेकर पुलिस को तहरीर दी। फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 12:42 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 12:42 PM (IST)
हरिद्वार: शातिरों का कारनामा, एटीएम कार्ड का क्लोन तैयार कर खाते से साफ किए 50 हजार; युवक को Bank से लगा पता
शातिरों का कारनामा, एटीएम का क्लान तैयार कर खाते से साफ किए 50 हजार।

जागरण संवाददाता, हरिद्वार। Haridwar Crime News साइबर ठगों ने एटीएम कार्ड का क्लोन बनाकर युवक के बैंक खाते से 50 हजार रुपये साफ कर दिए। पीड़ि‍त ने शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला जांच के लिए साइबर सेल को भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक, अनिल निवासी शिवालिक नगर ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उनके खाते से 31 जुलाई को 25 हजार रुपये और एक अगस्त को भी 25 हजार रुपये निकल गए। बैंक जाकर पता करने पर मालूम हुआ कि किसी ने उनके एटीएम कार्ड का क्लोन तैयार किया और उसका इस्तेमाल कर खाते से नकदी निकाली है। अनिल ने खाते का लेन-देन बंद कराते हुए पुलिस में शिकायत की। शहर कोतवाल राजेश साह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

सड़क हादसे का मुकदमा

रुड़की में पीएसी की दो महिला कांस्टेबल को बाइक से टक्कर मारने के मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। एक अगस्त की दोपहर को पीएसी की महिला कांस्टेबल मोनी चौधरी निवासी नारसन कलां महिला कांस्टेबल पिंकी चौधरी के साथ नारसन बार्डर से अपने घर खाना खाने जा रही थी। इसी दौरान एक बाइक सवार ने इनकी स्कूटी में टक्कर मार दी थी। हादसे में महिला कांस्टेबल मोनी चौधरी निवासी नारसन कलां व पिंकी चौधरी घायल हो गई थी। पुलिस ने बाइक नंबर के आधार पर अज्ञात चालक पर मुकदमा दर्ज किया है।

दो पर मुकदमा

मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के सिक्खर गांव निवासी अशोक कुमार के साथ गांव के ही अंकुर और बबलू ने गाली-गलौज कर दी। विरोध करने पर इन्होंने अशोक कुमार को धमकी दे दी। पुलिस ने इस मामले में अंकुर और बबलू निवासी सिक्खर पर मुकदमा दर्ज किया है।

कच्ची शराब की भट्टी पकड़ी

मंगलौर पुलिस ने मखदूमपुर गांव में छापा मारकर कच्ची शराब की भट्टी पकड़ी है। पुलिस ने मौके से अशोक को गिरफ्तार किया है। जबकि उसका भाई रफल सिंह मौके से फरार हो गया। पुलिस को मौके से शराब बनाने के उपकरण मिले हैं।

यह भी पढ़ें- पिरान कलियर दरगाह के निलंबित प्रबंधक की आलमारी खुली तो कई सच आए सामने, पाकिस्तानी नोटों की चादर समेत मिला ये सामान

chat bot
आपका साथी