रुड़की: आठ माह से नहीं मिली सैलरी, परेशान कर्मचारी ने दी आत्मदाह की चेतावनी; पुलिस ने समझाया

रुड़की में सैलरी न मिलने से परेशान कर्मचारी ने आत्मदाह की चेतावनी दी है। पुलिस ने किसी तरह से कर्मचारी को समझाया और मामले में कार्रवाई का आश्वासन दिया। वहीं मौके पर पहुंचे ठेकेदार ने भी जल्द तन्ख्वाह देने की बात कही है।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 02:03 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 02:03 PM (IST)
रुड़की: आठ माह से नहीं मिली सैलरी, परेशान कर्मचारी ने दी आत्मदाह की चेतावनी; पुलिस ने समझाया
रुड़की: आठ माह से नहीं मिली सैलरी, परेशान कर्मचारी ने दी आत्मदाह की चेतावनी।

जागरण संवाददाता, रुड़की। बीएसएनएल ठेकेदार के एक कर्मचारी ने आठ माह से वेतन नहीं मिलने पर आत्मदाह की चेतावनी दी है। ठेकेदार ने सात कर्मचारियों का वेतन नहीं दिया है। पुलिस ने ठेकेदार को बुलाकर फटकार लगाई और वेतन देने को कहा है। साथ ही, कर्मचारी को भी समझा बुझाकर वापस भेजा गया।

पप्पू भटनागर बीएसएनएल में ठेकेदारी करने वाले एक ठेकेदार का कर्मचारी है। सोमवार को पप्पू भटनागर ने बीएसएनएल के डीडीओ को एक शिकायती पत्र दिया। इसमें बताया कि उस समेत करीब सात कर्मचारियों का वेतन आठ माह से नहीं दिया गया है। फरवरी से सितंबर तक का वेतन देने के नाम पर लगातार उन्हें झांसा दिया जा रहा है।

कर्मचारी ने ठेकेदार से वेतन दिलाए जाने की मांग की है। इसके बाद पप्पू भटनागर कोतवाली सिविल लाइंस पहुंचे। पप्पू भटनागर ने पुलिस को बताया कि वेतन नहीं मिलने से परिवार भुखमरी की कगार पर है। ऐसे में यदि उसका वेतन शीघ्र ही नहीं दिया गया तो वह आत्मदाह कर लेगा। कर्मचारी की चेतावनी के बाद प्रशिक्षु सीओ अंकित कंडारी ने आननफानन में ठेकेदार को सिविल लाइंस कोतवाली बुलाया। प्रशिक्षु सीओ ने ठेकेदार को शीघ्र वेतन देने को कहा। ठेकेदार ने दीपावली से पहले वेतन दिए जाने का आश्वासन दिया। प्रशिक्ष़ु सीओ अंकित कंडारी ने बताया कि ठेकेदार ने शीघ्र ही कर्मचारी का वेतन देने का आश्वासन दिया है।

----------------------------

शिवालिकनगर से फिर लग्जरी कार ले उड़े चोर

हरिद्वार के रानीपुर कोतवाली क्षेत्र के शिवालिकनगर में वाहन चोरों ने एक बार फिर लग्जरी कार पर हाथ साफ कर दिया। चोरों ने घर के बाहर खड़ी होंडा सिटी कार चोरी कर ली। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक शिवालिकनगर निवासी आनंद स्वरूप ने रोजाना की तरह अपनी होंडा सिटी कार घर के बाहर खड़ी थी। सुबह कार गायब मिली। रानीपुर कोतवाल कुंदन सिंह राणा ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें- जमीन के बदले मांगी 14 लाख रुपये की फिरौती, पुलिस ने दो भाइयों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

chat bot
आपका साथी