Haridwar Coronavirus Update: इंजीनियर समेत सात कोरोना संक्रमित मरीजों की हुई मौत

Haridwar Coronavirus Update हरिद्वार जिले में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या बढ़ने के साथ ही मरीजों की मौत का आंकड़ा भी बढ़ता जा रहा है। पिछले चौबीस घंटों में यहां कोरोना संक्रमित सात मरीजों की मौत हुई है।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 07:39 PM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 07:39 PM (IST)
Haridwar Coronavirus Update: इंजीनियर समेत सात कोरोना संक्रमित मरीजों की हुई मौत
इंजीनियर समेत सात कोरोना संक्रमित मरीजों की हुई मौत।

जागरण टीम, रुड़की/भगवानपुर/झबरेड़ा। Haridwar Coronavirus Update हरिद्वार जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ने के साथ ही मरीजों की मौत का आंकड़ा भी बढ़ता जा रहा है। पिछले चौबीस घंटों में यहां संक्रमित सात मरीजों की मौत हुई है। इनमें चार भगवानपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती थे, जबकि सिविल अस्पताल रुड़की में उपचार को लाए गए दो मरीजों की भी मौत हुई है। इसके अलावा झबरेड़ा क्षेत्र में एक इंजीनियर की मौत हुई। 

आपको बता दें कि भगवानपुर के एक अस्पताल में कोरोना संक्रमित चार मरीज भर्ती किए गए थे, जिनकी उपचार के दौरान मौत हो गई। इनमें एक महिला भी शामिल थी। उसकी दस दिन पहले ही डिलीवरी हुई थी, जिसके बाद वह कोरोना संक्रमित पाई गई। तब से महिला अस्पताल में ही भर्ती थी। 

उधर, सिविल अस्पताल रुड़की में कोरोना संक्रमित दो मरीजों को गंभीर हालत में लाया गया। इनमें से एक की मौत रास्ते में ही हो चुकी थी, जबकि दूसरे मरीज की मौत अस्पताल आने पर हुई है। इसके अलावा झबरेड़ा के लाठरदेवा हुण की एक कंपनी में इंजीनियर के पद पर तैनात एक व्यक्ति की उपचार के दौरान मौत हो गई। इंजीनियर कोरोना संक्रमित था। 10 दिन पहले इंजीनियर की मां का भी देहांत हुआ था और वो भी कोरोना संक्रमित बताई जा रही हैं। झबरेड़ा में तीन दिन के भीतर दस मौत हो चुकी हैं।

महिला कर्मचारी कोरोना संक्रमित, बैंक हुआ बंद

मंमंगलौर के हाईवे स्थित भारतीय स्टेट बैंक में कार्यरत एक महिला कर्मचारी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। महिला कर्मचारी को कई दिन से बुखार की शिकायत थी, जिसके बाद उन्होंने कोरोना वायरस की जांच के लिए सैंपल दिया था। सैंपल की रिपोर्ट आने के बाद उनमें कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। ऐसे में बुधवार को बैंक को अनिश्चितकाल के लिए बंद कर दिया गया। इसकी जानकारी बैंक के बाहर सूचना पट्ट पर चस्पा कर दी गई। बता दें कि एक हफ्ते पहले भी इसी बैंक के तीन कर्मचारी कोरोना संक्रमित हुए थे, जिसके बाद बैंक को ग्राहकों के लिए बंद कर दिया गया था।

यह भी पढ़ें-Highlights Uttarakhand COVID 19 Cases News: उत्तराखंड में कोरोना के रिकॉर्ड 7028 मामले, 85 संक्रमितों की मौत 

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी