हरिद्वार: रुड़की और भगवानपुर थाने में चार आरोपित कोरोना संक्रमित, तीन सिपाही भी चपेट में

Haridwar Coronavirus Update रुड़की और भगवानपुर थाने में चार आरोपित कोरोना संक्रमित निकले हैं। वहीं इनके संपर्क में आने वाली महिला कांस्टेबल समेत तीन सिपाही भी कोरोना संक्रमित मिले हैं जिससे थाना और कोतवाली में अफरा-तफरी मची हुई है।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 05:22 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 05:22 PM (IST)
हरिद्वार: रुड़की और भगवानपुर थाने में चार आरोपित कोरोना संक्रमित, तीन सिपाही भी चपेट में
हरिद्वार: रुड़की और भगवानपुर थाने में चार आरोपित कोरोना संक्रमित। प्रतीकात्मक फोटो

जागरण संवाददाता, रुड़की। Haridwar Coronavirus Update रुड़की और भगवानपुर थाने में चार आरोपित कोरोना संक्रमित निकले हैं। वहीं, इनके संपर्क में आने वाली महिला कांस्टेबल समेत तीन सिपाही भी कोरोना संक्रमित मिले हैं, जिससे थाना और कोतवाली में अफरा-तफरी मची हुई है। इनके संपर्क में आने वाले 15 से अधिक सिपाहियों को क्वारंटाइन किया गया है। 

कोतवाली और थानों में कोरोना वायरस संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है। पिछले साल भी थाने में एक के बाद एक कई पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमण की चपेट में आए थे। सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस ने गुरुवार को जौरासी गांव में एक माह पहले तमंचे से फायरिंग करने के मामले में दो आरोपित पकड़े थे, जिसमें से एक आरोपित कोरोना संक्रमित निकला है। वहीं, गुरुवार को पुलिस ने स्कूटी चोरी के मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार किया था। वह भी जांच में कोरोना संक्रमित निकला है, जिससे पुलिस में हड़कंप मच गया। आनन-फानन इन्हें पकड़ने वाली पुलिस टीम के छह से अधिक पुलिसकर्मियों को क्वारंटाइन कर दिया गया। 

वहीं, गंगनहर कोतवाली पुलिस ने भी दो दिन पहले मोबाइल पर सट्टा लगाते एक आरोपित को 2 हजार 60 रुपये के साथ गिरफ्तार किया था। यह आरोपित भी कोरोना संक्रमित निकला है। उसके संपर्क में आकर गंनगहर कोतवाली के दो कांस्टेबल भी कोरोना पॅाजिटिव निकले हैं। इसे देखते हुए गंगनहर कोतवाली के पांच पुलिसकर्मियों को क्वारंटाइन किया गया है।

उधर, चोरी के मामले में भगवानपुर पुलिस के हत्थे चढ़ा एक आरोपित भी कारोना संक्रमित निकला है। इससे पूछताछ करने वाली महिला कांस्टेबल भी कोरोना संक्रमित पाई गई है, जिसे देखते हुए यहां पर भी कई पुलिसकर्मियों को क्वारंटीन किया गया है। रुड़की की दोनों कोतवाली और थानों में तैनात पुलिसकर्मियों की कोरोना जांच शुरू कर दी गई है। एसपी देहात प्रमेंद्र डोबाल ने बताया कि सभी थाना प्रभारियों को कोविड नियमों का पूरी तरह से पालन करने और सतर्क और जागरूक रहने के लिए कहा गया है।

यह भी पढ़ें- कोरोना जांच से बचने को अगर दिया गलत नंबर और पता तो होगी ये कार्रवाई, जानिए

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी