मंगलौर में कर्नल के बंद मकान से सामान चोरी, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

रुड़की के मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के गंगनहर किनारे स्थित निशू हरिटेज के पास कर्नल नेगी के घर को चोरों ने निशाना बनाया। चोर वहां से सामान चोरी कर ले गए। मकान की देखभाल करने वाले व्यक्ति ने मुकदमा दर्ज कराया है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Mon, 08 Nov 2021 03:56 PM (IST) Updated:Mon, 08 Nov 2021 03:56 PM (IST)
मंगलौर में कर्नल के बंद मकान से सामान चोरी, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
चोरों ने सेना से सेवानिवृत्त कर्नल के मकान का ताला तोड़कर सामान चोरी कर लिया है।

संवाद सहयोगी, मंगलौर (रुड़की)। चोरों ने सेना से सेवानिवृत्त कर्नल के मकान का ताला तोड़कर सामान चोरी कर लिया है। मकान की देखभाल करने वाले व्यक्ति ने मुकदमा दर्ज कराया है। मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के गंगनहर किनारे स्थित निशू हरिटेज के पास कर्नल नेगी का मकान है। जिसकी देखरेख के लिए ग्राम आसफनगर निवासी सुनील कुमार को रखा हुआ है।

छह नवंबर की सुबह सुनील कुमार मकान का ताला लगाकर काम पर चला गया था। शाम के जब वह वापस मकान पर पहुंचा तो उसके देखा कि मकान के ताले टूटे हुए हैं। मकान में अंदर जाकर देखा कि कमरों में सामान बिखरा पड़ा है। सुनील कुमार ने घर में चोरी होने की जानकारी कर्नल नेगी को देने के साथ ही कोतवाली पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है।

---------------------------

शराब ले जा रहे स्कूटी सवार को पकड़ने में छूटे पसीने

स्कूटी पर अवैध शराब ले जा रहे आरोपित को पकड़ने में पुलिस के पसीने छूट गये। पुलिस ने मशक्कत के बाद आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पकड़े गये आरोपित से पूछताछ कर रही है। सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस को रविवार की देर शाम सूचना मिली थी कि एक आरोपित स्कूटी पर अवैध शराब बिक्री के लिए ले जा रहा है। इस सूचना पर सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस सतर्क हो गई। पुलिस को पता चला कि आरोपित मोहनपुरा डबल फाटक से स्कूटी लेकर निकला है। पुलिस ने डबल फाटक के पास उसे पकड़ने के लिए घेराबंदी की। पुलिस को देखते ही आरोपित वहां से भाग निकला। पुलिस ने उसका काफी दूर तक पीछा किया लेकिन वह पुलिस को चकमा देता रहा। काफी दूर पीछा करने के बाद आरोपित हाथ आया। पुलिस को स्कूटी की डिग्गी और बैग से देशी शराब के 40 पव्वे बरामद हुए। प्रशिक्षु सीओ अंकित सिंह कंडारी ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में पकड़े गय आरोपित रोहित निवासी डबल फाटक मोहनपुरा पर मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:- देहरादून: नशामुक्ति केंद्र में भर्ती युवक की पिटाई, पुलिस ने संचालक समेत पांच व्यक्तियों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

chat bot
आपका साथी