मां के साथ जियारत को आई सात साल की बच्ची लापता, हड़कंप

मां के साथ दिल्ली से साबिर पाक की जियारत के लिए आई सात साल की एक बच्ची लापता हो गई है। मामले में अपहरण की आशंका जताते हुए पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 21 Nov 2021 10:52 PM (IST) Updated:Sun, 21 Nov 2021 10:52 PM (IST)
मां के साथ जियारत को आई सात साल की बच्ची लापता, हड़कंप
मां के साथ जियारत को आई सात साल की बच्ची लापता, हड़कंप

संवाद सूत्र, कलियर: मां के साथ दिल्ली से साबिर पाक की जियारत के लिए आई सात साल की एक बच्ची लापता हो गई है। मामले में अपहरण की आशंका जताते हुए पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस और एसओजी की टीम ने बच्ची की तलाश में आसपास की झुग्गियों में तलाशी अभियान चलाया। साथ ही पुरानी गंगनहर में भी बच्ची की तलाश की जा रही है। बच्ची सात नवंबर से लापता है। जबकि, उसकी मां ने रविवार शाम को इसकी सूचना पुलिस को दी है।

शनिवार शाम को कलियर थाने में दिल्ली के बबाना, जेजे कालोनी निवासी अफरोजा नाम की एक महिला पहुंची। महिला ने बताया कि वह सात नवंबर को अपने छह बच्चों के साथ कलियर में साबिर साहब की जियारत के लिए आई थी। जियारत के बाद वह सात नवंबर को पुरानी गंगनहर के पास ही पार्किंग के समीप स्थित झूले के पास पहुंची। इसी दौरान अचानक ही उसकी सात साल की बेटी आलिया लापता हो गई। बच्ची के गायब होने से परेशान महिला उसे इधर-उधर तलाशने लगी। तब से वह लगातार कलियर में अपनी बच्ची को तलाश कर रही है। लेकिन, उसका कुछ पता नहीं चल पाया है। बच्ची के लापता होने की सूचना मिलते ही कलियर पुलिस में हड़कंप मच गया। तुरंत ही उच्चाधिकारियों को इस बात की जानकारी दी गई। मामले में अपहरण की आशंका को देखते हुए तुरंत ही बच्ची की तलाश शुरू कर दी गई। गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह व एसओजी की टीम भी वहां पहुंच गई। पुलिस व एसओजी की टीम ने बच्ची की तलाश शुरू की। कलियर की झुग्गी झोपड़ियों में भी उसको तलाशा गया। इसके अलावा बच्ची के लापता होने के स्थल के समीप ही पुरानी गंगनहर होने के चलते गंगनहर को भी खंगाला गया। पुलिस टीम बच्ची की तलाश में जुटी है। सीसीटीवी कैमरे की रिकार्डिंग भी चेक की जा रही है। मामले में अपहरण की आशंका को देखते हुए कलियर पुलिस ने बच्ची के अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी