एप्रोच रोड की कराएं मरम्मत: यतीश्वरानंद

हरिद्वार ग्रामीण विधायक स्वामी यतीश्वरानंद ने राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआइ) के अधिकारियों को हाईवे से गांव को जाने वाली एप्रोच रोड की मरम्मत कराने को कहा। अधिकारियों ने दो दिन के अंदर मार्ग को सही कराने का भरोसा दिलाया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 08:22 PM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 08:22 PM (IST)
एप्रोच रोड की कराएं  मरम्मत: यतीश्वरानंद
एप्रोच रोड की कराएं मरम्मत: यतीश्वरानंद

संवाद सूत्र, लालढांग: हरिद्वार ग्रामीण विधायक स्वामी यतीश्वरानंद ने राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआइ) के अधिकारियों को हाईवे से गांव को जाने वाली एप्रोच रोड की मरम्मत कराने को कहा। अधिकारियों ने दो दिन के अंदर मार्ग को सही कराने का भरोसा दिलाया।

हरिद्वार-नजीबाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग को फोरलेन बनाने का काम तेजी से चल रहा है। इन दिनों मिट्टी भराव का काम चल रहा है लेकिन एनएचएआइ के अधिकारी हाईवे से गांव को जोड़ने वाली एप्रोच मार्ग की मरम्मत करना भूल गए। ग्रामीणों की शिकायत पर हरिद्वार ग्रामीण विधायक स्वामी यतीश्वरानंद ने एनएचएआइ अधिकारियों को मौके पर बुलाया। ग्रामीणों का कहना था कि गांव को जाने वाले प्रत्येक मार्ग की हालत खस्ता है। वाहनों की आवाजाही से धूल उड़ने से दिक्कतें हो रही है। तकनीकी प्रबंधक ने दो दिन के अंदर एप्रोच मार्ग को दुरुस्त करने का भरोसा दिलाया। तकनीकी प्रबंधक पीएस पांडेय ने कहा कि जल्द ग्रामीणों की परेशानी दूर की जाएगी। इस अवसर पर दुष्यंत राणा, सतविदर सिंह, दिवाकर चौहान, सोनू राणा, विक्रम भुल्लर, गौरव चौधरी आदि शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी