प्रॉपर्टी डीलर के कर्मचारी से मारपीट में तीन पर मुकदमा

रानीपुर कोतवाली क्षेत्र के पूरणपुर सालाहपुर में प्रॉपर्टी डीलर प्रदीप चौधरी के कर्मचारियों से मारपीट और तोड़फोड़ के मामले में पुलिस ने ग्रामीणों के खिलाफ बलवे का मुकदमा दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 06:10 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 06:10 PM (IST)
प्रॉपर्टी डीलर के कर्मचारी से 
मारपीट में तीन पर मुकदमा
प्रॉपर्टी डीलर के कर्मचारी से मारपीट में तीन पर मुकदमा

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: रानीपुर कोतवाली क्षेत्र के पूरणपुर सालाहपुर में प्रॉपर्टी डीलर प्रदीप चौधरी के कर्मचारियों से मारपीट और तोड़फोड़ के मामले में पुलिस ने ग्रामीणों के खिलाफ बलवे का मुकदमा दर्ज किया है। मुकदमे में तीन ग्रामीणों को नामजद किया है। पुलिस ने अज्ञात आरोपितों की पहचान शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक सुमननगर निवासी प्रॉपर्टी डीलर प्रदीप चौधरी रानीपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव पूरणपुर सालाहपुर में एक कॉलोनी काट रहे है। तीन दिन पहले कुछ ग्रामीणों ने कॉलोनी पहुंचकर हंगामा किया था। उनका कहना था कि एक ग्रामीण की जमीन पर कब्जा कर कॉलोनी का रास्ता निकाला जा रहा है। गुस्साए ग्रामीणों ने कब्जे का आरोप लगाते हुए प्रॉपर्टी डीलर के कर्मचारी राधे व मोहसिन के साथ मारपीट की थी। इसमें दोनों घायल हो गए थे। इस मामले में राधे निवासी सुमननगर ने पुलिस को तहरीर दी थी। इसमें आरोप लगाया कि खुद को भीम आर्मी का कार्यकर्ता बताने वाले कुछ ग्रामीणों ने मशाल से जेसीबी जलाने का प्रयास भी किया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपित विरेंद्र, सोनू निवासी सोहलपुर गाड़ा और महेश निवासी रुड़की सहित कुछ अन्य ग्रामीणों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। रानीपुर कोतवाली के एसएसआइ विक्रम धामी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी