मजाक में बाल काटने पर दोस्त ने सीने में कैंची घोंपकर कर दी युवक की हत्या

युवक ने हंसी-मजाक में कैंची से अपने दोस्त के बाल काट दिए। इस पर दूसरा युवक आपा खो बैठा और दोस्त के सीने में कैंची घोंप दी। इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया।

By BhanuEdited By: Publish:Thu, 12 Dec 2019 10:46 AM (IST) Updated:Thu, 12 Dec 2019 10:46 AM (IST)
मजाक में बाल काटने पर दोस्त ने सीने में कैंची घोंपकर कर दी युवक की हत्या
मजाक में बाल काटने पर दोस्त ने सीने में कैंची घोंपकर कर दी युवक की हत्या

हरिद्वार, जेएनएन। कनखल में दोस्त से मजाक करना युवक को भारी पड़ गया और उसे जान गंवानी पड़ी। युवक ने हंसी-मजाक में कैंची से अपने दोस्त के बाल काट दिए। इस पर दूसरा युवक आपा खो बैठा और दोस्त के सीने में कैंची घोंप दी। इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। एसएसपी ने बताया कि देर रात पुलिस ने आरोपित दीपक और अर्जुन दोनों को गिरफ्तार कर लिया। 

पुलिस के मुताबिक कनखल में रामकृष्ण मिशन रोड निवासी किशन अपने दोस्त दीपक भारद्वाज उर्फ काका और अर्जुन के साथ मिशन अस्पताल के बाहर बैठा था। पास ही में सैलून है। दोस्तों में हंसी मजाक के दौरान किशन उर्फ अक्कू ने सैलून से कैंची उठाकर दीपक के सिर के कुछ बाल काट दिए।

यह बात दीपक को नागवार गुजरी और उसने गुस्सा जताते हुए कैंची उठाकर किशन के सीने में घोंप दी। किशन के लहुलुहान होने पर दीपक और अर्जुन फरार हो गए। किशन खुद अस्पताल पहुंचा। ज्यादा खून बहने के कारण गंभीर हालत में उसे रामकृष्ण मिशन अस्पताल के आइसीयू में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान किशन ने दम तोड़ दिया। 

सूचना पर कार्यवाहक थानाध्यक्ष चंद्रमोहन सिंह, उपनिरीक्षक रणजीत तोमर अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी जुटाई। एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय ने मामले में मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए। मृतक के स्वजनों ने दीपक निवासी दत्त कुटी के अलावा अर्जुन निवासी हिमगिरी कॉलोनी पर भी हत्या में शामिल होने का आरोप लगाया है। 

यह भी पढ़ें: सीबीआइ कर सकती है अधिवक्ता राजेश सूरी हत्याकांड की जांच Dehradun News

भाजपा नेत्री का बेटा है आरोपित

आरोपित दीपक भारद्वाज कनखल की भाजपा नेत्री बीना भारद्वाज का बेटा है। पुलिस ने रात में भाजपा नेत्री के बड़े बेटे विनोद भारद्वाज से भी इस बारे में पूछताछ की। वहीं फरार होने के बाद आरोपित ने अपने मित्र व कांग्रेस के पार्षद के मोबाइल पर संपर्क साधा। इस पर पार्षद ने उसे पुलिस के सामने सरेंडर करने के लिए कहा।

यह भी पढ़ें: हिरासत में मौत के बाद पुलिस ने परिजनों को किया गुमराह Dehradun News

chat bot
आपका साथी