रुड़की के मंगलौर क्षेत्र के उदलहेड़ी गांव में फटा रसोई गैस सिलिंडर, चार झुलसे

मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के उदलहेड़ी गांव में रसोई गैस का सिलिंडर फटने की वजह से एक ही परिवार के चार व्यक्ति गंभीर रूप से झुलस गए हैं जिसमें से दो की हालत गंभीर बनी हुई है। गांव निवासी प्रवीण कुमार की पत्नी कविता रसोई में कुछ काम कर रही थी।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Mon, 11 Oct 2021 09:04 AM (IST) Updated:Mon, 11 Oct 2021 09:04 AM (IST)
रुड़की के मंगलौर क्षेत्र के उदलहेड़ी गांव में फटा रसोई गैस सिलिंडर, चार झुलसे
उदलहेड़ी गांव में रसोई गैस का सिलिंडर फटने से एक परिवार के चार व्यक्ति गंभीर रूप से झुलस गए हैं।

जागरण संवाददाता, रुड़की। मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के उदलहेड़ी गांव में रसोई गैस का सिलिंडर फटने की वजह से एक ही परिवार के चार व्यक्ति गंभीर रूप से झुलस गए हैं, जिसमें से दो की हालत गंभीर बनी हुई है। गांव निवासी प्रवीण कुमार की पत्नी कविता रसोई में कुछ काम कर रही थी। इसी दौरान रसोई गैस सिलिंडर फट गया। इसके साथ ही अवनीश, आस्था, कविता और लक्की गंभीर रूप से झुलस गए।

जोरदार धमाके की वजह से पूरे गांव में अफरा-तफरी मच गई। घायलों को रुड़की के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से दो की हालत गंभीर होने पर उन्हें हायर सेंटर रेफर किया गया है। सूचना पाकर कोतवाली मंगलौर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक परवीन सिंह कोश्यारी ने बताया कि हादसा किस वजह से हुआ। इस संबंध में छानबीन की जा रही है। फिलहाल दो की हालत गंभीर बनी हुई है। उनका एम्स ऋषिकेश में उपचार चल रहा है।

chat bot
आपका साथी