रुड़की के हसनपुर मदनपुर गांव में एक ही परिवार के दो पक्षों में चले लाठी-डंडे, चार घायल

भगवानपुर के हसनपुर मदनपुर गांव में एक ही परिवार के दो पक्षों में जमीनी विवाद को लेकर जमकर मारपीट हुई। इस दौरान लाठी-डंडे भी चले। देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि मौके पर अफरा-तफरी मच गई।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 01:29 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 01:29 PM (IST)
रुड़की के हसनपुर मदनपुर गांव में एक ही परिवार के दो पक्षों में चले लाठी-डंडे, चार घायल
रुड़की के हसनपुर मदनपुर गांव में एक ही परिवार के दो पक्षों में चले लाठी-डंडे।

जागरण संवाददाता, रुड़की। भगवानपुर के हसनपुर मदनपुर गांव में एक ही परिवार के दो पक्षों में जमीनी विवाद को लेकर जमकर मारपीट हुई। इस दौरान लाठी-डंडे भी चले। देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि मौके पर अफरा-तफरी मच गई। आस-पास के लोगों ने एक पक्ष के चार घायलों को सिविल हॉस्पिटल में भर्ती कराया है, जहां उनका उपचार चल रहा है। मौके पर पहुंची भगवानपुर पुलिस ने मामले को शांत कराया। 

दरअसल, हसनपुर मदनपुर गांव निवासी रामपाल और सेवाराम दोनों सगे भाई हैं, जिनका पिछले लंबे समय से जमीनी विवाद चला आ रहा है। रामपाल का आरोप है कि रास्ते के विवाद को लेकर प्रशासन द्वारा समझौता भी करा दिया गया था, लेकिन प्रशासन की बात को भी सेवाराम के परिवार ने नहीं माना। इसके चलते उसके भाई सेवाराम संजीव, आशीष, राजकुमार, प्रवेश और अनूप कुमार लाठी-डंडों के साथ घर पर पहुंचे और परिवार पर हमला बोल दिया। 

इस दौरान रामपाल, उसका बेटा अशोक, अर्जुन, अक्षय, घायल हो गए। रामपाल के पुत्र अर्जुन का आरोप है कि आरोपितों ने उनके साथ घर में घुसकर मारपीट और गाली-गलौज की। उन्होंने किसी तरह पुलिस को भी सूचना दी। पुलिस के आने से पहले ही आरोपित उनके घर से 84 हज़ार की रकम भी लूट कर ले गए। उन्होंने अपने खेत के पेड़ बेचकर उस धनराशि को जमा किया था।

आरोप है की आरोपी जाते समय धमकी भी देकर गए हैं। वहीं, मौके पर पहुंची भगवानपुर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। भगवानपुर थाना अध्यक्ष पीडी भट्ट का कहना है कि अभी उन्हें तहरीर नहीं मिली है, लेकिन गांव में पहुंचकर पुलिस पूरे मामले की जांच करने में जुटी हुई है। 

यह भी पढ़ें- देहरादून में रंजिश के चलते दुकानदार पर खुखरी से किया हमला

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी