कारोबार के घर डकैती के प्रयास करने वाले चार बदमाश गिरफ्तार

मोहनपुरा में कारोबारी के घर डकैती का प्रयास करने वाले चार बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है जबकि इनके तीन साथी अभी फरार हैं। इनकी धरपकड़ के प्रयास किए जा रहे हैं। बदमाशों के कब्जे से तमंचे कारतूस और चाकू बरामद हुए हैं। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Sep 2021 07:54 PM (IST) Updated:Mon, 06 Sep 2021 07:54 PM (IST)
कारोबार के घर डकैती के प्रयास करने वाले चार बदमाश गिरफ्तार
कारोबार के घर डकैती के प्रयास करने वाले चार बदमाश गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, रुड़की: मोहनपुरा में कारोबारी के घर डकैती का प्रयास करने वाले चार बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जबकि इनके तीन साथी अभी फरार हैं। इनकी धरपकड़ के प्रयास किए जा रहे हैं। बदमाशों के कब्जे से तमंचे, कारतूस और चाकू बरामद हुए हैं। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है।

सोमवार को सिविल लाइंस कोतवाली में एसपी देहात प्रमेंद्र डोबाल ने बताया कि 28 अगस्त को डबल फाटक मोहनपुरा निवासी कारोबारी चिराग पाहुजा के घर में पार्सल की डिलिवरी के बहाने चार बदमाश घुसे थे। बदमाशों ने घर में घुसते ही कारोबारी की बहन मानसी को तमंचा दिखाकर आतंकित कर दिया था। इसके बाद लूट का प्रयास किया, लेकिन स्वजन के शोर मचाने पर आसपास के व्यक्तियों के आने की वजह से बदमाश बिना वारदात ही फरार हो गए थे। पुलिस ने मामले में लूट का मुकदमा दर्ज किया था। एसपी देहात ने बताया कि पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे कैमरे खंगाल रही थी। पांच सितंबर को सिविल लाइंस कोतवाली के उप निरीक्षक विनोद रावत को सूचना मिली थी कि गंगनहर पटरी पर लूट का प्रयास करने वाले बदमाश बैठे हैं। सूचना पर प्रभारी निरीक्षक अमरचंद शर्मा और उप निरीक्षक विनोद रावत पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे थे। पुलिस ने मौके से चार बदमाश गिरफ्तार किए थे। पकड़े गए बदमाशों ने अपने नाम अभिषेक सिघल, मोहल्ला बेगमपुरा, थाना कैराना जिला शामली, उप्र और विपिन निवासी बरखंडी मंदिर के पास गोशाला, जिला शामली उप्र बताया। इन दोनों के पास पुलिस को तमंचा और कारतूस मिला है। वहीं दो अन्य बदमाशों के नाम हरिओम, कैराना, जिला शामली और निशांत निवासी डबल फाटक मोहनपुरा, रुड़की है। एसपी देहात ने बताया कि इन बदमाशों ने लूट का प्रयास किया था। घटना के समय इनके साथ इनके तीन साथी रोबिन गुर्जर, शाकिब और राजवीर भी मौजूद थे। आरोपित ने लूट की योजना अभिषेक सिघल के मकान में बनाई थी। एसपी देहात ने बताया कि वारदात में सात बदमाशों के होने के चलते लूट की घटना को डकैती में तरमीम किया गया है। साथ ही बदमाशों पर अवैध हथियार रखने के मामले में भी मुकदमा दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी