राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट बोले, उत्तराखंड में चेहरा बदला व्यवस्था नहीं

राजस्थान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री सचिन पायलट मंगलवार दोपहर के समय मंगलौर में विधायक काजी निजामुद्दीन के आवास पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने काजी निजामुद्दीन को सांत्वना दी। काजी निजामुद्दीन की माता का पिछले दिनों निधन हो गया था।

Sunil NegiTue, 15 Jun 2021 01:51 PM (IST)
मंगलौर में विधायक काजी निजामुद्दीन से वार्ता करते कांग्रेसी नेता सचिन पायलट।

जागरण संवाददाता, रुड़की। राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि उत्तराखंड में सीएम का चेहरा बदला है व्यवस्था नहीं। हालात बेहद खराब है। इसलिए आगामी चुनाव में यहां पर कांग्रेस की सरकार बनेगी। सचिन पायलट ने यह बात मंगलौर विधायक काजी निजामुद्दीन के आवास पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान कही।

पिछले दिनों मंगलौर विधायक काजी निजामुद्दीन की माता का निधन हो गया था। इस पर राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट मंगलवार को मंगलौर में पहुंचे और विधायक को सांत्वना दी। इसके बाद करीब आधे घंटे तक उन्होंने अकेले में बंद कमरे में काजी निजामुद्दीन के साथ वार्ता की। इस दौरान पत्रकारों से सवाल पूछा कि कांग्रेस में उनको उपेक्षित क्यों किया जा रहा है। क्या वह भी कांग्रेस को अलविदा कह देंगे। इस पर उन्होंने बेहद सादगी भरे अंदाज में कहा कि वह कांग्रेस के सच्चे सिपाही है। आज वह राजस्थान की कोई बात नहीं करेंगे। उत्तराखंड में आए है तो उत्तराखंड की बात ही होगी। उन्होंने कहा कि साढ़े चार साल तक उत्तराखंड के अंदर अराजकता का माहौल रहा।

डबल इंजन की सरकार पूरी तरह से नाकाम साबित रही। चुनाव से चंद माह पहले भाजपा ने चेहरा बदना है कार्य संस्कृति नहीं। उत्तराखंड की जनता भाजपा से तंग आ चुकी है। विधानसभा चुनाव में सरकार की नाकामियों का गिन-गिनकर बदला लेगी। इस मौके पर पूर्व पालिका चेयरमैन चौधरी इस्लाम, काजी नूरुद्दीन, विनीत आर्य नवाज काजमी, मसरूर अहमद , प्रवेज आदि मौजूद रहे। इससे पहले कांग्रेस कार्यकर्त्ताओं एवं अन्यों ने नारसन बार्डर पर जोरदार स्वागत किया। मंगलौर एवं अन्य स्थान पर भी राजमार्ग किनारे अपने नेता को देखने के लिए युवाओं की टोलियां फूल माला लेकर खड़ी नजर आई।

यह भी पढ़ें-उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू से मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने की शिष्टाचार भेंट

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.