पूर्व चिकित्सा अधीक्षक के घर में घुसकर हमला, हंगामा

मेला अस्पताल के पूर्व चिकित्सा अधीक्षक डा. एचके सिंह के घर में घुसकर कुछ युवकों ने उनके भतीजे पर हमला कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 06:00 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 06:00 PM (IST)
पूर्व चिकित्सा अधीक्षक के घर 
में घुसकर हमला, हंगामा
पूर्व चिकित्सा अधीक्षक के घर में घुसकर हमला, हंगामा

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: मेला अस्पताल के पूर्व चिकित्सा अधीक्षक डा. एचके सिंह के घर में घुसकर कुछ युवकों ने उनके भतीजे पर हमला कर दिया। इतना ही नहीं, बीच बचाव में आए पड़ोसियों को भी हमलावरों ने नहीं बख्शा। हमले में तीन लोग घायल हो गए। पुलिस ने सात आरोपितों के खिलाफ बलवा, मारपीट, धमकी आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक मेला अस्पताल में चिकित्सा अधीक्षक रह चुके डॉ. एचके सिंह भेल से सटी शिवलोक कॉलोनी में रहते हैं। उन्होंने रानीपुर कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि रविवार रात उनका भतीजा गणेश प्रताप सिंह घर के आंगन में बैठा था। तभी वार्टर व‌र्क्स कॉलोनी निवासी रोहित, मोहिन, नन्नू, पवन, लुक्का, काका व अखिल घर के बाहर घूम रहे थे। बार-बार घर के बाहर घूमने पर गणेश प्रताप ने उन्हें मना किया। इसी बात को लेकर गाली-गलौज और कहासुनी हो गई। आरोप है कि सातों युवकों ने घर में घुसकर गणेश प्रताप सिंह पर हमला कर दिया। शोर शराबा सुनकर पड़ोसी आ गए और गणेश को हमलावरों से बचाया। आरोप है कि पड़ोसियों के साथ भी मारपीट की गई। झगड़े में गणेश प्रताप के अलावा पड़ोसी प्रभजोत सिंह, प्रमोद घायल हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। तब तक हमलावर फरार हो गए।

पूर्व सीएमएस डा. एचके सिंह ने हमलावरों के खिलाफ नामजद तहरीर पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपित रोहित, मोहिन, नन्नू, पवन, लुक्का, काका व अखिल निवासीगण वाटर व‌र्क्स कॉलोनी, शिवलोक रानीपुर हरिद्वार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। रानीपुर कोतवाली के एसएसआई विक्रम सिंह धामी ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी