गैंगस्टर ने झगड़ा होने पर लहराया तमंचा, हाईवे पर मची अफरातफरी

हाईवे पर गैंगस्टर और हत्या के मामले में जेल जा चुके आरोपित के बीच झगड़ा हो गया। इसी दौरान गैंगस्टर ने तमंचा लहरा दिया। जिससे हाईवे पर अफरातफरी मच गई। पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेते हुए गैंगस्टर के कब्जे से तमंचा बरामद कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 03:00 AM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 03:00 AM (IST)
गैंगस्टर ने झगड़ा होने पर लहराया तमंचा, हाईवे पर मची अफरातफरी
गैंगस्टर ने झगड़ा होने पर लहराया तमंचा, हाईवे पर मची अफरातफरी

जागरण संवाददाता, रुड़की: हाईवे पर गैंगस्टर और हत्या के मामले में जेल जा चुके आरोपित के बीच झगड़ा हो गया। इसी दौरान गैंगस्टर ने तमंचा लहरा दिया। जिससे हाईवे पर अफरातफरी मच गई। पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेते हुए गैंगस्टर के कब्जे से तमंचा बरामद कर लिया। पुलिस ने समय रहते दोनों को दबोच लिया, अन्यथा वहां पर आरोपित फायरिग कर सकते थे।

शनिवार की शाम करौंदी गांव के निकट आरोग्यम अस्पताल के पास हाईवे के किनारे दो युवकों के बीच झगड़ा हो गया। इनमें से एक युवक लूट, 307 तथा फायरिग के मामले में जेल जा चुका है। इस पर हाल ही में पुलिस ने गैंगस्टर के तहत कार्रवाई की थी। वहीं दूसरा आरोपित हत्या के मामले में जेल जा चुका है। दोनों के गुटों के बीच पिछले कुछ समय से टकराव चल रहा है। झगड़ा बढ़ने पर गैंगस्टर ने तमंचा लहरा दिया, जिससे मौके पर अफरातफरी मच गई। इस बीच किसी ने इसकी सूचना भगवानपुर थाना पुलिस को दे दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। थाना प्रभारी पीडी भट्ट ने पुलिस टीम के साथ दोनों आरोपितों को दबोच लिया। पुलिस ने गैंगस्टर के पास से तमंचा बरामद कर लिया।

थाना प्रभारी पीडी भट्ट ने बताया कि एक आरोपित प्रेमराजपुर गांव निवासी है, जबकि दूसरा करौंदी का रहने वाला है। दोनों गुटों के बीच पहले भी विवाद हो चुका है। उन्होंने बताया कि गैंगस्टर पहले भी क्षेत्र में फायरिग कर दहशत फैलाने के मामले में जेल जा चुका है। दोनों पर मुकदमा दर्ज करने की तैयारी चल रही है।

chat bot
आपका साथी