टांडा भनेड़ा में दो पक्षों के बीच हुई फायरिग, बच्चा घायल

टांडा भनेड़ा गांव में रुपये के लेन-देन को लेकर दो पक्षों के बीच पहले पथराव और बाद में कई राउंड फायरिग हुई। इस संघर्ष में रास्ते से जा रहे एक पांच साल के बचे को गोली लगी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाठियां फटकारते हुए दोनों पक्षों को मौके से खदेड़ा।

JagranWed, 12 May 2021 05:48 PM (IST)
टांडा भनेड़ा में दो पक्षों के बीच हुई फायरिग, बच्चा घायल

संवाद सहयोगी, मंगलौर: टांडा भनेड़ा गांव में रुपये के लेन-देन को लेकर दो पक्षों के बीच पहले पथराव और बाद में कई राउंड फायरिग हुई। इस संघर्ष में रास्ते से जा रहे एक पांच साल के बच्चे को गोली लगी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाठियां फटकारते हुए दोनों पक्षों को मौके से खदेड़ा। इस मामले में कुल 16 व्यक्तियों पर बलवा और जानलेवा हमला करने की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है।

मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम टांडा भनेड़ा में इरफान और साजिद के बीच घास के रुपये के लेन-देन को लेकर विवाद चल रहा है। मंगलवार की रात को दोनों पक्ष आमने-सामने आ गये। उनके बीच पहले लाठी, डंडे और पथराव हुआ देखते ही देखते दोनों पक्षों की ओर से फायरिग शुरू हो गई। इस संघर्ष के बीच मौके पर अफरा-तफरी मच गई और लोग जान बचाने को इधर-उधर भागने लगे। इसी दौरान अपने स्वजन के साथ चिकित्सक के यहां से दवाई लेकर आ रहे पांच वर्ष आद के दायें कान के पास गोली का छर्रा जा लगा, इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने बवाल कर रहे व्यक्तियों पर लाठी भांजी, जिसके बाद दोनों पक्ष के लोग वहां से फरार हो गये।

मंगलौर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक यशपाल सिंह बिष्ट ने बताया कि इस मामले में उप निरीक्षक कर्मवीर की तहरीर पर एक पक्ष के इरफान, उस्मान, सलमान, शाहआलम, गुलबहार, जानआलम, नसीम, मजीद तथा दूसरे पक्ष के जावेद परवेज, बिलाल, आस मोहम्मद, रासिद, जाबिर, साजिद, दानिश समेत आठ अन्य अज्ञात व्यक्तियों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस इस मामले में शामिल आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए टीम के साथ लगी हुई है। -----------------

आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत भी हुआ मुकदमा

मंगलौर: टांडा भनेड़ा गांव में मंगलवार रात हुए दो पक्षों के बीच हुए संघर्ष में शारीरिक दूरी का भी जमकर उल्लंघन हुआ। मौके पर जुटी भीड़ ने कोविड नियमों की पूरी तरह अनदेखी की। इसको लेकर पुलिस ने दोनों तरफ के 16 नामजद समेत 24 व्यक्तियों पर आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.