हरिद्वार के कनखल में अचानक ट्रैवल्स की दो बसों में लगी आग, मची अफरा-तफरी

हरिद्वार जिल के कनखल में ट्रैवल्स की बसों में लगी आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। दरअसल डा. हरिराम आर्य इंटर कालेज के खेल मैदान में ट्रैवल्स कारोबारी अपनी बसें खड़ी करते हैं। अचानक यहां खड़ी दो बसों में आग लग गई।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Tue, 08 Jun 2021 12:35 PM (IST) Updated:Tue, 08 Jun 2021 12:35 PM (IST)
हरिद्वार के कनखल में अचानक ट्रैवल्स की दो बसों में लगी आग, मची अफरा-तफरी
हरिद्वार के कनखल में अचानक ट्रैवल्स की दो बसों में लगी आग, अफरा तफरी। जागरण

जागरण संवाददाता, हरिद्वार। हरिद्वार जिल के कनखल में ट्रैवल्स की बसों में लगी आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। दरअसल, डा. हरिराम आर्य इंटर कालेज के खेल मैदान में ट्रैवल्स कारोबारी अपनी बसें खड़ी करते हैं। अचानक यहां खड़ी दो बसों में आग लग गई। फिलहाल, अग्निशमन की गाड़िया मौके पर पहुंच गई हैं। आग बुझाने का प्रयास किया जा रहा है। आग किन कारणों से लगी है, फिलहाल इसका पता नहीं लग पाया है।

दामाद ने सास पर पेट्रोल डालकर आग लगाई

बहादराबाद थानाक्षेत्र की एक कॉलोनी में मुजफ्फरनगर निवासी एक दामाद ने अपनी सास पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। पुलिस ने उसकी पत्नी की शिकायत पर आरोपित दामाद व उसके दोस्त के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपित दामाद को ढूंढ रही है।

पुलिस के मुताबिक, गार्डन कॉलोनी बहादराबाद निवासी सविता की शादी 20 साल पहले देवेंद्र कुमार निवासी जनकपुरी, मुजफ्फरनगर के साथ हुई थी। उनके दो बच्चे हैं। एक वर्ष पहले उसके पति देवेंद्र कुमार ने सविता को बच्चों सहित घर से निकाल दिया था। तभी से वह मायके में बहादराबाद में रहती आ रही थी। सविता ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि सोमवार रात करीब ढाई बजे देवेंद्र अपने दोस्त संजय के साथ ऑटो से उसके मायके पहुंचा।

आरोप है कि घर के दरवाजे पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। खटपट की आवाज सुनकर उसकी मां और परिवार के लोग नींद से जाग गए। दामाद और सास के बीच कहासुनी हो गई। आरोपी है कि देवेंद्र ने जान बूझकर सास के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी, जिसमें उसकी मां आग से झुलस गई। परिवार ने आनन-फानन में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया।

सविता ने आरोपितों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। बहादराबाद थानाध्यक्ष संजीव थपलियाल ने बताया कि सविता के पति देवेंद्र कुमार निवासी जनकपुरी मुजफ्फरनगर और देवेंद्र के दोस्त संजय निवासी ग्राम सैदाबादपुर मुजफ्फरनगर के खिलाफ हत्या के प्रयास के धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें- रुड़की : हरिद्वार रोड स्थित हीरो बाइक शोरूम में लगी आग

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी