युवती के बयान दर्ज कराते ही शादी से मुकरा प्रेमी

जागरण संवाददाता रुड़की शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने और शादी से ठीक पहले रिश्ता

By JagranEdited By: Publish:Sun, 15 Dec 2019 03:01 AM (IST) Updated:Sun, 15 Dec 2019 06:15 AM (IST)
युवती के बयान दर्ज कराते ही शादी से मुकरा प्रेमी
युवती के बयान दर्ज कराते ही शादी से मुकरा प्रेमी

जागरण संवाददाता, रुड़की: शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने और शादी से ठीक पहले रिश्ता तोड़ने के मामले में युवती के बयान दर्ज कराते ही प्रेमी शादी से मुकर गया। युवती ने अब पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के एक कॉलोनी निवासी युवती की नोएडा में नौकरी करते समय मैनपुरी, उप्र निवासी एक युवक से मुलाकात हुई थी। इसके बाद इनमें प्रेम संबंध बन गए और शादी की बात तय हो गई। शादी से एक दिन पहले प्रेमी ने बरात लेकर आने से इन्कार कर दिया था। इसके बाद युवती ने प्रेमी पर 6 मई 2019 को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने और उसके परिजनों ने दहेज के लिए शादी तोड़ने का मुकदमा दर्ज कराया था। मुकदमा दर्ज होने पर प्रेमी ने अपनी गलती मानते हुए फिर से शादी करने की बात कही। उसकी बातों में आकर युवती ने कोर्ट में अपने प्रेमी के हक में बयान दे दिए। अब कुछ दिन बाद प्रेमी फिर मुकर गया। युवती का प्रेमी अब कहीं और शादी की तैयारी कर रहा है। प्रेमी का रिश्ता तय होने की जानकारी मिलने पर पीड़ित युवती ने पुलिस को तहरीर देकर फिर से कार्रवाई की मांग की है। इंस्पेक्टर सिविल लाइंस कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। सामान कब्जाने का आरोप

रुड़की: सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के एक कॉलोनी निवासी महिला ने पुलिस को तहरीर दी। इसमें बताया कि जिस युवक से उसने शादी की थी। उसने आठ साल पहले अपने धर्म की पहचान उससे छिपाई थी। महिला का आरोप है कि उसने इस मामले में पति पर 12 सितंबर 2019 को मुकदमा दर्ज कराया था। यह मामला अभी चल रहा है। महिला का आरोप है कि जिस मकान में वह किराये पर रहती थी। उस मकान पर ताला लगाकर उसके सामान पर कब्जा कर लिया है। महिला ने सामान दिलाने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी