मंगलौर क्षेत्र में सिर उठा रहे बेखौफ बदमाश

मंगलौर क्षेत्र में बदमाश सिर उठाने लगे है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 06:40 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 06:40 PM (IST)
मंगलौर क्षेत्र में सिर उठा रहे बेखौफ बदमाश
मंगलौर क्षेत्र में सिर उठा रहे बेखौफ बदमाश

जागरण संवाददाता, रुड़की : मंगलौर क्षेत्र में बदमाश सिर उठाने लगे है। पुलिस की सुस्ती का फायदा उठाकर बदमाश कभी गोली चला रहे है तो कभी किसी का फोन छीनकर फरार हो रहे है। अब तो बदमाश पुलिस की नाक के नीचे ही एटीएम उखाड़ने तक का दुस्साहस कर रहे हैं। बेखौफ बदमाशों पर शिकंजा कसना पुलिस के लिए बड़ी चुनौती है।

आंकड़े भी इसकी गवाही दे रहे है। छह नवंबर की सुबह चोरों ने डिफेंस कालोनी निवासी एक सैन्यकर्मी के घर से लाखों का माल साफ कर दिया था। इसी दिन रात को रुड़की रोड स्थित शास्त्रीपुरम कालोनी में योगेश कुमार के मकान की खिड़की तोड़कर चोर अंदर घुसे थे। चोरों ने यहां से नकदी और जेवरात समेत करीब 16 लाख का माल समेट लिया था। वारदात करने वाले चोर अभी तक पुलिस के हाथ नहीं आये। वहीं 15 नवंबर की रात बदमाश मोहल्ला कायस्थान निवासी प्रदीप के घर बदमाश दाखिल हो गये थे। जाग होने पर बदमाश फायरिग करते हुए वहां से फरार हो गये थे। जिससे कस्बे में दहशत हो गई थी। कस्बावासियों ने पुलिस की सुरक्षा पर तमाम सवाल खड़े किये थे। इसी माह में बैंक वाली गली में एक दुकानदार का दुकान के बाहर से मोबाइल छीनकर बाइक सवार बदमाश फरार हो गये थे। इसके कुछ दिन बाद ही लंढौरा रोड पर पीरगढ़ी निवासी युवक से बदमाश मोबाइल छीनकर फरार हो गये थे।

वहीं शनिवार की रात को भी चोरों ने मलकपुरा में एक बैंक के एटीएम पर धावा बोलकर उसे उखाड़ने का प्रयास किया। लेकिन, गनीमत यह रही कि बदमाश सफल नहीं हो सके। एसपी देहात प्रमेंद्र डोबाल ने बताया कि मंगलौर पुलिस को क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद करने के निर्देश दिए गए हैं। पहले भी हो चुकी है घटनाएं

रुड़की और आसपास के क्षेत्र में पहले भी एटीएम उखाड़ने की घटना हो चुकी है। करीब तीन साल पहले ढंडेरा में बदमाश एक एटीएम उखाड़कर ले गये थे। एटीएम में करीब सात लाख रुपये थे। आज तक बदमाश नहीं पकड़े जा सके। एक साल पहले एसडीएम चौक के पास एटीएम उखाड़ने का प्रयास करने वाले बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हुई थी। जिसमें बदमाश पकड़े गये थे। तीन माह पूर्व रुड़की टाकिज के पास भी बदमाशों ने एक बैंक का एटीएम उखाड़ने का प्रयास किया था। वहीं तीन साल पहले कलियर और नारसन में भी एटीएम उखाड़ने के प्रयास की घटनाएं हो चुकी है।

chat bot
आपका साथी