अपहरण की खबर पर रातभर दौड़ती रही पुलिस, तड़के मिला दिल्ली का युवक, सामने आई भूत-प्रेत की कहानी

Fake Kidnapping News दिल्ली के युवक के अपहरण होने की सूचना से पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस रात भर युवक को बाबाओं के आश्रम और ठिकानों पर ढूंढती रही। आखिरकार तड़के युवक सही सलामत बरामद हो गया।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Sat, 11 Sep 2021 02:32 PM (IST) Updated:Sat, 11 Sep 2021 02:57 PM (IST)
अपहरण की खबर पर रातभर दौड़ती रही पुलिस, तड़के मिला दिल्ली का युवक, सामने आई भूत-प्रेत की कहानी
दिल्ली के युवक के अपहरण की खबर पर रातभर ढूंढ़ती रही पुलिस।

जागरण संवाददाता, हरिद्वार। Fake Kidnapping News दिल्ली के एक युवक का हरिद्वार में अपहरण होने की सूचना से पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस रात भर युवक को बाबाओं के आश्रम और ठिकानों पर ढूंढती रही। आखिरकार तड़के युवक सही सलामत बरामद हो गया। पूछताछ में अपहरण और फिरौती की कहानी झूठी निकली।

शहर कोतवाल अमरजीत सिंह ने बताया कि दिल्ली पुलिस के कंट्रोल रूम से सूचना मिली कि एक युवक का हरिद्वार में एक बाबा ने अपहरण किया हुआ है और बाबा उसे छोड़ने की एवज में फिरौती मांग रहा है। पुलिस टीम युवक की तलाश में जुट गई और रात भर कई जगहों पर युवक को ढूंढा गया। आखिरकार साईं घाट पर युवक एक बाबा के पास से बरामद हो गया। छानबीन में पता चला कि दिल्ली के युवक को शक था कि उस पर भूत-प्रेत का साया है। इसलिए वह हरिद्वार चला आया। यहां एक बाबा से उसकी मुलाकात हुई।

तीसरे दिन बाबा ने युवक के परिवार को फोन कर बताया कि उनका बेटा मेरे पास है। बाबा का कहना था कि उसने दो दिन युवक को खाना खिलाया है, इसलिए आते समय कुछ दक्षिणा भी लेते आना। इस पर युवक के पिता ने दिल्ली पुलिस के कंट्रोल रूम को सूचना दे दी कि उसके बेटे का अपहरण किया हुआ है और बाबा फिरौती मांग रहा है। शहर कोतवाल अमरजीत सिंह ने बताया कि अपहरण और फिरौती के बाद झूठी निकली है। युवक का परिवार हरिद्वार के लिए रवाना हो गया है।

यह भी पढ़ें- Fake Facebook Account: महिला का फर्जी अकाउंट बना किए जा रहे अश्लील मैसेज, परिचितों से चला पता

chat bot
आपका साथी