फैक्ट्री कर्मचारियों के दो गुटों में चाकूबाजी, दो घायल, क्रास मुकदमा

हरिद्वार जिले के रानीपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित शिवालिक नगर में फैक्ट्री कर्मचारी पर चाकू से हमला कर दिया गया। इस दौरान कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से डॉक्टरों ने उसे ऋषिकेश एम्स रेफर कर दिया।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Sun, 18 Jul 2021 10:25 AM (IST) Updated:Sun, 18 Jul 2021 09:58 PM (IST)
फैक्ट्री कर्मचारियों के दो गुटों में चाकूबाजी, दो घायल, क्रास मुकदमा
हरिद्वार में फैक्ट्री कर्मचारी पर चाकू से हमला, गंभीर घायल; रंजिश से जोड़ा जा रहा मामला।

जागरण संवाददाता, हरिद्वार: रानीपुर कोतवाली क्षेत्र में फैक्ट्री कर्मचारियों के दो गुटों में चाकूबाजी हो गई, जिससे दो कर्मचारी घायल हो गए। पेट में चाकू लगने पर एक कर्मचारी को गंभीर हालत में एम्स ऋषिकेश रेफर करना पड़ा। पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर क्रास मुकदमा दर्ज कर लिया है। कुछ कर्मचारियों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की गई है। पुलिस के मुताबिक, सिडकुल की एक कंपनी में काम करने वाले कर्मचारियों के दो गुट शनिवार रात चिन्मय डिग्री कालेज के पास भिड़ गए।

एक गुट पहले से ही दूसरे गुट का इंतजार कर रहा था। जैसे ही दूसरा गुट वहां पहुंचा, पहले से मौजूद कर्मचारियों ने उनपर हमला कर दिया। जवाब में दूसरे गुट ने भी हाथ साफ किया। लाठी-डंडे और चाकू से हुए हमले में विकास निवासी पीतपुर लक्सर घायल हो गया। जबकि, दूसरे गुट के गोङ्क्षवद निवासी अलीपुर बहादराबाद को भी चोट आई। सूचना पर एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय, सीओ सदर विशाखा अशोक, रानीपुर कोतवाल कुंदन राणा ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली और घायलों को अस्पताल भिजवाया। विकास को जिला अस्पताल से एम्स ऋषिकेश रेफर कर दिया गया। जबकि, गोङ्क्षवद को बहादराबाद के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पड़ताल में सामने आया है कि झगड़ा तीन दिन पहले कंपनी में काम करने के दौरान ही शुरू हुआ था। एक पक्ष के योगेश उर्फ योगी निवासी बिझोली मंगलौर और दूसरे पक्ष के अलीपुर बहादराबाद निवासी गोविंद के बीच विवाद हो गया था। योगेश उर्फ योगी की ओर से विकास व कई अन्य लोग आए थे। उन्होंने गोविंद और उनके साथियों पर हमला किया। पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीरों पर गोङ्क्षवद, रोहित, तजेंद्र, मनीष, जाती, टिंकू, ऋतिक, विकास, जुनेद और सतीश निवासीगण पीतपुरा लक्सर आदि के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाली प्रभारी कुंदन ङ्क्षसह राणा ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेककर अज्ञात आरोपितों की पहचान की जाएगी।

यह भी पढ़ें- देहरादून: राजमिस्त्री की हत्या में पुलिस के हाथ दूसरे दिन भी खाली, गला रेतकर उतारा गया था मौत के घाट

chat bot
आपका साथी