फैक्ट्री से माल चोरी करते युवक को रंगे हाथ पकड़ा, पुलिस को सौंपा

फैक्ट्री में सामान चोरी करने के लिए घुसे आरोपित को रंगे हाथ दबोचा गया। आरोपित तब तक काफी सामान समेट चुका था। फिलहाल उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Mon, 25 Nov 2019 04:15 PM (IST) Updated:Mon, 25 Nov 2019 04:15 PM (IST)
फैक्ट्री से माल चोरी करते युवक को रंगे हाथ पकड़ा, पुलिस को सौंपा
फैक्ट्री से माल चोरी करते युवक को रंगे हाथ पकड़ा, पुलिस को सौंपा

रुड़की, जेएनएन। सुनहरा स्थित टाइल्स बनाने की फैक्ट्री काफी समय से बंद पड़ी है। इस फैक्ट्री में सामान चोरी करने के लिए घुसे आरोपित को रंगे हाथ दबोचा गया। आरोपित तब तक काफी सामान समेट चुका था। फिलहाल, उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपित पर पहले भी कई बार फैक्ट्री से चोरी करने का आरोप है। 

दरअसल, गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के अंबर तालाब निवासी जितेंद्र कुमार की क्षेत्र के ही सुनहरा में टाइल्स बनाने की फैक्ट्री है। पिछले कुछ समय से फैक्ट्री बंद पड़ी है। बंद फैक्ट्री से कई बार सामान चोरी हो चुका है। इसके चलते ही जितेंद्र कुमार ने बंद पड़ी फैक्ट्री में सीसीटीवी कैमरे लगवाए, जिसे उन्होंने अपने मोबाइल से संचालित कराया। सोमवार की दोपहर करीब डेढ़ बजे उन्होंने अपने मोबाइल से फैक्ट्री में लगे सीसीटीवी कैमरे देखे तो पता चला कि एक युवक फैक्ट्री की दीवार फांदकर अंदर घुसा है। 

यह भी पढ़ें: सेना के हवलदार के घर चोरी, पुलिस ने दर्ज नहीं किया मुकदमा Dehradun News

सीसीटीवी में आरोपित को फैक्ट्री में घुसते देख वह मौके पर पहुंचे और आरोपित युवक को धर दबोचा। जिस समय युवक को फैक्ट्री से पकड़ा, उस समय आरोपित सामान बांधकर वहां से भागने की फिराक में था। आरोपित को गंगनहर कोतवाली पुलिस के हवाले किया गया है। गंगनहर कोतवाली पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है। जितेंद्र कुमार का आरोप है कि इससे पहले भी आरोपित कई बार फैक्ट्री से सामान चोरी कर चुका है। गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेश साह ने बताया कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। 

यह भी पढ़ें: भगवानपुर पुलिस ने चोरी की बाइक के साथ चार को किया गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी