दूसरों से मोबाइल मांग कर मांगी थी रंगदारी

किसान से 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगने के मामले में नई बात निकलकर सामने आई है। मोबाइल नंबर के आधार पर पुलिस रुड़की के एक ग्रामीण और मंगलौर के एक किशोर तक पहुंची।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 11:37 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 11:37 PM (IST)
दूसरों से मोबाइल मांग कर मांगी थी रंगदारी
दूसरों से मोबाइल मांग कर मांगी थी रंगदारी

संवाद सूत्र, बहादराबाद : किसान से 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगने के मामले में नई बात निकलकर सामने आई है। मोबाइल नंबर के आधार पर पुलिस रुड़की के एक ग्रामीण और मंगलौर के एक किशोर तक पहुंची। दोनों का कहना था कि बाइक सवार दो युवकों ने मदद के नाम पर उनके मोबाइल से काल की थी। अब पुलिस और एसओजी काल करने वालों की तलाश में जुट गई है।

बहादराबाद क्षेत्र के गांव रोहालकी किशनपुर निवासी सुरेंद्र चौधरी के मोबाइल फोन पर शुक्रवार शाम एक काल आई। काल कर रहे शख्स ने महज 20 सेकंड बातचीत करते हुए कहा कि उन्हें 50 लाख की रकम अदा करनी होगी। सुरेंद्र इससे पहले कुछ बोल पाते, दूसरी तरफ से काल कट कर दी गई। फिर दो घंटे बाद एक दूसरे मोबाइल फोन नंबर से काल आई। काल कर रहे युवक ने फिर 50 लाख की मांग दोहराते हुए रंगदारी न देने पर हत्या की धमकी दी। डरे सहमे काश्तकार ने शनिवार को बहादराबाद पुलिस को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। काश्तकार से रंगदारी मांगने की बात सामने आने पर पुलिस के हाथ पांव फूल गए। पुलिस ने मोबाइल फोन नंबरों की जानकारी जुटाई तो सामने आया कि एक मोबाइल फोन नंबर गांव जैनपुर झंझेडी मंगलौर के किशोर का है और दूसरा गांव टोडा कल्याणपुर रुड़की निवासी ग्रामीण का है। इन दोनों से बाइक सवार दो युवकों ने उनके मोबाइल फोन में बैलेंस न होने का हवाला देते हुए काल करने के लिए मोबाइल फोन लिया था। इससे पुलिस का सिरदर्द और बढ़ गया है। रकम कब और कहां देनी है, काल करने वाले युवक ने इस बारे में बातचीत नहीं की। एसओजी की टीम इस मामले की तह तक जाने में जुटी हुई है।

chat bot
आपका साथी