नशे में सिपाही ने किया हंगामा, वीडियो वायरल

सोलानी पार्क पर नशे की हालत में कार सवार सिपाही ने जमकर हंगामा किया। सिपाही नशे की हालत में था। पुलिस उसे कोतवाली भी लेकर आई थी। मामला दो दिन पुराना है। किसी ने सिपाही का वीडियो शनिवार को वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने जांच के निर्देश दिए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 07:42 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 07:42 PM (IST)
नशे में सिपाही ने किया  हंगामा, वीडियो वायरल
नशे में सिपाही ने किया हंगामा, वीडियो वायरल

जागरण संवाददाता, रुड़की: सोलानी पार्क पर नशे की हालत में कार सवार सिपाही ने जमकर हंगामा किया। सिपाही नशे की हालत में था। पुलिस उसे कोतवाली भी लेकर आई थी। मामला दो दिन पुराना है। किसी ने सिपाही का वीडियो शनिवार को वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने जांच के निर्देश दिए हैं।

झबरेड़ा में रहने वाले एक सिपाही की पुलिस लाइन में तैनाती है। 29 अक्टूबर को वह हरिद्वार से कार में वापस आ रहा था। जैसे ही सिपाही की कार सोलानी पार्क पर पहुंची तो उसकी कार ने एक बाइक को टक्कर मार दी। हादसे के बाद सिपाही वहां से कार लेकर भागने लगा। इसी आपाधापी में उसकी कार दो अन्य बाइक से भी टकरा गई, जिसमें एक बाइक सवार घायल हो गया। हादसे के बाद घेराबंदी कर सिपाही की कार कुछ व्यक्तियों ने पकड़ ली। सिपाही को जब कार से उतारा गया तो वह नशे में निकला। सिपाही ने वहां पर मौजूद व्यक्तियों से अभद्रता और हाथापाई करते हुए हंगामा कर दिया। मामला बढ़ने पर सिपाही को किसी तरह से काबू किया गया। किसी ने सिपाही की नशे की हालत में वीडियो भी बना ली। इसके बाद सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस को बुलाया गया। पुलिस उसे रात को ही कोतवाली ले आई। बाद में पुलिस ने उसे चेतावनी देकर चलता कर दिया। शनिवार को किसी ने सिपाही का वीडियो वायरल कर दिया। यह वीडियो अब पुलिस अधिकारियों तक भी पहुंचा है। एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। इस मामले में जांच के बाद सिपाही पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी