कोरोना:::चिकित्सक व नर्सिंग अधिकारी सहित 85 कोरोना संक्रमित

कोरोना संक्रमण कम होने का नाम नहीं ले रहा है। सिविल अस्पताल रुड़की के एक चिकित्सक व नर्सिग ऑफीसर भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 06:35 PM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 06:35 PM (IST)
कोरोना:::चिकित्सक व नर्सिंग अधिकारी सहित 85 कोरोना संक्रमित
कोरोना:::चिकित्सक व नर्सिंग अधिकारी सहित 85 कोरोना संक्रमित

संवाद सहयोगी, रुड़की : कोरोना संक्रमण कम होने का नाम नहीं ले रहा है। सिविल अस्पताल रुड़की के एक चिकित्सक एवं एक नर्सिंग अधिकारी सहित शहर में 85 व्यक्तियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। कोरोना संक्रमित होने वालों में दो बच्चे भी शामिल हैं।

शहर कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है। शनिवार को भी बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। सिविल अस्पताल रुड़की में एक और चिकित्सक कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इसके अलावा एक नर्सिंग अधिकारी एवं उनके पति भी कोरोना संक्रमित मिले हैं। आइआइटी रुड़की में तीन और मरीजों में कोरोना की पुष्टि हुई है। इसके अलावा रामनगर में तीन, आदर्शनगर में तीन, एनआइएच में दो, सोलानीपुरम में दो मरीज कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। अशोक नगर, सिविल लाइंस, रामपुर, अंबर तालाब, दुर्गा कॉलोनी, सोत मोहल्ला, सलेमपुर, सुखदेव नगर, राम बाग कॉलोनी, चौधरी चरण सिंह कॉलोनी में भी कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं।

सिविल अस्पताल रुड़की के कार्यवाहक मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ. एके मिश्रा ने बताया कि विभाग की ओर से जारी सूची में जिन व्यक्तियों के नाम आए हैं। उन मरीजों से संपर्क कर उनको दवाएं पहुंचाई जा रही है। जिन मरीजों के पास होम आइसोलेशन की सुविधा नहीं है। उनको कोविड केयर सेंटर शिफ्ट कराया जा रहा है। फोटो 7:युवकों ने की चिकित्सक से अभद्रता, हंगामा

संवाद सहयोगी, रुड़की : सिविल अस्पताल रुड़की में दो युवकों ने एक चिकित्सक से अभद्रता कर दी। जिस पर अस्पताल स्टाफ ने दोनों को पकड़ लिया। मौके पर पहुंची पुलिस युवकों को अस्पताल की पुलिस चौकी में ले गई। हालांकि बाद में माफी मांगने पर दोनों को छोड़ दिया गया। एक युवक एंटी रैबीज इंजेक्शन की दूसरी डोज के लिए आया था। उसका साथी भी उसके साथ था। जब वह इंजेक्शन लगवाने के लिए पहुंचा तो स्वास्थ्य कर्मियों ने बताया कि इसके लिए पर्चा दोबारा बनेगा। इस पर दोनों युवक सीएमएस कक्ष में पहुंच गए। वहां पर डॉ. एके श्रीवास्तव बैठे हुए थे। दोनों युवकों ने उनसे अभद्रता कर दी। कार्यवाहक मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ. एके मिश्रा ने बताया कि दोनों युवकों ने अपनी गलती मान ली है। दोबारा ऐसी गलती न करने की बात कही है।

chat bot
आपका साथी