जमीन पर चाहरीदवारी बनाने को लेकर दो पक्ष भिड़े

नगला इमरती गांव के पास एक भूमि पर चाहरदीवारी बनाने को लेकर दो पक्ष आमने सामने आ गये। दोनों पक्षों के बीच तनाव होने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामला शांत कराया। कोतवाली में भी दोनों पक्षों में नोकझोंक होती रही।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Sep 2021 07:18 PM (IST) Updated:Sun, 05 Sep 2021 07:18 PM (IST)
जमीन पर चाहरीदवारी बनाने को लेकर दो पक्ष भिड़े
जमीन पर चाहरीदवारी बनाने को लेकर दो पक्ष भिड़े

जागरण संवाददाता, रुड़की: नगला इमरती गांव के पास एक भूमि पर चाहरदीवारी बनाने को लेकर दो पक्ष आमने सामने आ गये। दोनों पक्षों के बीच तनाव होने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामला शांत कराया। कोतवाली में भी दोनों पक्षों में नोकझोंक होती रही।

नगला इमरती गांव में खेती की भूमि को लेकर दो पक्षों में विवाद चल रहा है। चकबंदी न्यायालय से एक पक्ष में चाहरदीवारी बनाने के आदेश हुए है। इसके चलते ही इस पक्ष ने रविवार को भूमि पर चाहरदीवारी बनाने का विरोध किया। इस पक्ष का कहना था कि किसी और जगह पर दीवार बनाई जानी है। इसे लेकर दोनों पक्षों के ग्रामीण आमने सामने आ गये, जिससे मौके पर तनाव की स्थिति बन गई। मामला तूल पकड़ता देख किसी ने इसकी सूचना सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस को दे दी। जिसके बाद सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह से मामले को शांत कराया। पुलिस ने दोनों पक्षों को कोतवाली बुला लिया। दोनों ही पक्ष कोतवाली में पुलिस के सामने बहस करने लगे। जिससे मौके पर जमकर हंगामा हो गया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने दोनों पक्षों को फटकार लगाई। प्रभारी निरीक्षक ने मामले के निस्तारण होने तक फिलहाल निर्माण कार्य रोकने के निर्देश दिये है। प्रभारी निरीक्षक अमर चंद शर्मा ने बताया कि पुलिस ने एक पक्ष को चकबंदी न्यायालय से हदबंदी के आदेश लाने के लिए कहा है। जिससे की यह पता चल सके कि दीवार का निर्माण किस जगह पर होना है। फिलहाल निर्माण कार्य रुकवा दिया गया है।

chat bot
आपका साथी