भीम आर्मी व आजाद समाज पार्टी के समर्थकों में टकराव की स्थिति

रामपुर चुंगी पर शनिवार दोपहर भीम आर्मी एवं आजाद समाज पार्टी के लोग आपस में भिड़ गए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 05:49 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 05:49 PM (IST)
भीम आर्मी व आजाद समाज पार्टी  के समर्थकों में टकराव की स्थिति
भीम आर्मी व आजाद समाज पार्टी के समर्थकों में टकराव की स्थिति

जागरण संवाददाता, रुड़की : रामपुर चुंगी पर शनिवार दोपहर भीम आर्मी एवं आजाद समाज पार्टी के कार्यकत्र्ताओं के बीच टकराव की स्थिति उत्पन्न हो गई। बवाल की आशंका के मद्देनजर पुलिस ने लाठियां फटकारकर दोनों के समर्थकों को तितर-बितर कर दिया। बाद में सीओ पंकज गैरोला के नेतृत्व पुलिस ने फ्लैग मार्च भी निकाला।

भीम आर्मी के पूर्व जिला महासचिव परवेज सुल्तान एवं आजाद समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महक सिंह के बीच किसी बात को लेकर विवाद चला आ रहा है। पिछले दिनों परवेज सुल्तान ने महक सिंह से हुई वार्ता का एक आडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया था। शुक्रवार को परवेज सुल्तान के एक रिश्तेदार ने इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो डालकर महक सिंह को धमकी दी। इसके बाद आजाद समाज पार्टी के कार्यकत्र्ता रात में रामपुर चुंगी पर पहुंचे। उन्होंने भी परवेज सुल्तान की दुकान के बाहर एक वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर डाल दिया। दोनों संगठन के बीच तनातनी को देखते हुए खुफिया विभाग एवं पुलिस महकमा सक्रिय हो गया था। दोपहर में फिर एक विवादित वीडियो इंटरनेट मीडिया पर डाल दिया गया। इसके बाद आजाद समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महक सिंह अपने समर्थकों के साथ रामपुर चुंगी पर पहुंच गए। यहां पर समर्थकों ने एक दूसरे को अपशब्द कहना शुरू कर दिया। मामला बढ़ता देख पुलिस भी हरकत में आ गई। इसके बाद पुलिस ने लाठियां फटकारकर भीड़ को तितर बितर कर दिया। तब कहीं जाकर मामला शांत हो गया। इस मामले में पुलिस अधीक्षक देहात प्रमेन्द्र डोबाल ने बताया कि शांति व्यवस्था को बिगाड़ने वालों को किसी भी सूरत में नहीं बख्शा जाएगा। इस मामले में मुकदमा दर्ज कराया जाएगा।

वहीं दूसरी ओर इस घटना को लेकर किसी भी दिन बड़ा बवाल हो सकता है। दरअसल इंटरनेट मीडिया पर जिस तरह के कमेंट्स आ रहे हैं उसको लेकर खुफिया विभाग ने बड़े बवाल की आशंका जताई है।

chat bot
आपका साथी