चार आढ़तियों के यहां दिल्ली से आई टीम का छापा, नकली ब्रांड के चावल बरामद

दिल्ली के एडीजे 10 की ओर से नियुक्त लोकल कमिश्नर ने चार आढ़तियों के यहां छापा मारा। इन आढ़तियों के यहां से नकली ब्रांड के चावल बरामद हुए।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Sun, 10 Mar 2019 09:01 AM (IST) Updated:Sun, 10 Mar 2019 09:01 AM (IST)
चार आढ़तियों के यहां दिल्ली से आई टीम का छापा, नकली ब्रांड के चावल बरामद
चार आढ़तियों के यहां दिल्ली से आई टीम का छापा, नकली ब्रांड के चावल बरामद

देहरादून, जेएनएन। दिल्ली के एक ब्रांड का प्रयोग कर चावल बेचने के आरोप में दिल्ली के एडीजे (सेंट्रल) 10 की ओर से नियुक्त लोकल कमिश्नर ने चार आढ़तियों के यहां छापा मारा। तीन घंटे से अधिक समय तक चली कार्रवाई में इन आढ़तियों के यहां से नकली ब्रांड के चावल बरामद हुए। दिल्ली से आई टीम ने सैंपल भी लिए हैं। टीम इस पर सोमवार को दिल्ली की कोर्ट में अपनी रिपोर्ट पेश कर सकती है। 

पुलिस के अनुसार, दिल्ली के रहने वाले एक चावल कारोबारी की ओर से वहां के एडीजे (सेंट्रल) 10 की अदालत में प्रार्थना पत्र दिया गया था कि प्रमोद ट्रेडिंग कंपनी के कैंडी ब्रांड के नाम का प्रयोग कर देहरादून आढ़त बाजार के कारोबारी चावल बेच रहे हैं। अदालत ने इस पर संबंधित आढ़तियों को समन और नोटिस जारी कर जवाब मांगा, लेकिन आढ़तियों की ओर से कोई जवाब नहीं दिया गया। इस पर अदालत ने वहां की अधिवक्ता पूनम गुप्ता को लोकल कमिश्नर नियुक्त करते हुए मौके पर जाकर जांच कर रिपोर्ट प्रस्तुत करने का आदेश दिया। इस क्रम में पूनम गुप्ता शनिवार को देहरादून पहुंचीं। 

यहां शहर कोतवाली के लक्खीबाग चौकी इंचार्ज दिनेश कुमार को लेकर वह आढ़तियों के यहां पहुंची। यहां चार आढ़तियों के यहां कैंडी ब्रांड के चावल मिल गए। टीम ने यहां से चावल के सैंपल और पैकेट के फोटो भी ले लिए। एसपी सिटी श्वेता चौबे ने बताया कि दिल्ली की कोर्ट के आदेश के अनुपालन में वहां से आई लोकल कमिश्नर की टीम को लक्खीबाग चौकी से पुलिस फोर्स मुहैय्या कराई गई थी।

यह भी पढ़ें: गोदाम के ही थे पकड़े गए चावल के बोरे, जांच के आदेश

यह भी पढ़ें: कालाबाजारी: जिला पूर्ति विभाग ने सरकारी चावल के तीस बोरे पकड़े

chat bot
आपका साथी