दिल्ली के यात्री का पासपोर्ट, कैमरा और मोबाइल चोरी, जीआरपी हरिद्वार थाने में मुकदमा दर्ज

मसूरी एक्सप्रेस फेस्टिवल स्पेशल ट्रेन में दिल्ली के एक श्रद्धालु के बैग पर चोर ने हाथ साफ कर दिया। वह गंगा स्नान के लिए हरिद्वार आया था। जीआरपी पुलिस स्टेशन हरिद्वार के थाना प्रभारी अनुज सिंह ने बताया कि मामले में अज्ञात चोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 01:41 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 01:41 PM (IST)
दिल्ली के यात्री का पासपोर्ट, कैमरा और मोबाइल चोरी, जीआरपी हरिद्वार थाने में मुकदमा दर्ज
दिल्ली के यात्री का पासपोर्ट, कैमरा और मोबाइल चोरी।

जागरण संवाददाता, हरिद्वार।  मसूरी एक्सप्रेस फेस्टिवल स्पेशल ट्रेन में दिल्ली के एक श्रद्धालु के बैग पर चोर ने हाथ साफ कर दिया। वह गंगा स्नान के लिए हरिद्वार आया था। जीआरपी पुलिस स्टेशन हरिद्वार के थाना प्रभारी अनुज सिंह ने बताया कि मामले में अज्ञात चोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। चोर का पता लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज चेक की जा रही है। नई दिल्ली के विकासपुरी निवासी कृष्ण कुमार मेहरा 24 जुलाई को दिल्ली से हरिद्वार आने के लिए मसूरी एक्सप्रेस फेस्टिवल स्पेशल के कोच नंबर बी टू में यात्रा कर रहे थे। कृष्ण कुमार ने बताया कि 25 जुलाई की सुबह वह पानी के लिए रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो पर उतरे। पानी लेने के बाद जब वह वापस ट्रेन में गए तो उनकी सीट पर रखा बैग किसी ने चुरा लिया। उन्होंने बताया कि बैग में मोबाइल, माइक, पासपोर्ट, कैमरा, ट्राईपोड, ईयरफोन था। जिसके बाद उन्होंने जीआरपी थाने में शिकायत दी।

------------------------------------- 

युवक का मोबाइल चोरी, मुकदमा दर्ज

हरिद्वार के ज्वालापुर के एक युवक ने भेल अस्पताल के पास मोबाइल चोरी होने का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर फोन की तलाश शुरू कर दी है। ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र के कीर्तिपाल स्ट्रीट पुराने डाकघर चौक बाजार निवासी शुभम कीर्तिपाल ने रानीपुर कोतवाली में शिकायत देकर बताया कि वह किसी काम से भेल अस्पताल था। वहीं अस्पताल के पास उसका मोबाइल चोरी हो गया है। कोतवाल कुंदन सिंह राणा ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मोबाइल चोर की तलाश शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें- भारत कंस्ट्रक्शन कंपनी पर जीएसटी इंटेलीजेंस का छापा, प्रारंभिक जांच में करीब 10 करोड़ रुपये की पकड़ी हेराफेरी

chat bot
आपका साथी