रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

मुबारिकपुर गांव निवासी एक छात्र का शव संदिग्ध परिस्थितियों में रेलवे ट्रैक से बरामद हुआ। इस दौरान रेलवे ट्रैक से काफी दूर खेत में खून पड़ा होने की बात भी सामने आई है। छात्र के स्वजन उसकी हत्या की आशंका जता रहे हैं। स्वजन से जानकारी लेने के साथ ही पुलिस मामले की जांच करने में जुटी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 08:16 PM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 08:16 PM (IST)
रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव, हत्या की आशंका
रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

संवाद सूत्र, लक्सर : मुबारिकपुर गांव निवासी एक छात्र का शव संदिग्ध परिस्थितियों में रेलवे ट्रैक से बरामद हुआ। इस दौरान रेलवे ट्रैक से काफी दूर खेत में खून पड़ा होने की बात भी सामने आई है। छात्र के स्वजन उसकी हत्या की आशंका जता रहे हैं। स्वजन से जानकारी लेने के साथ ही पुलिस मामले की जांच करने में जुटी है।

लक्सर कोतवाली के मुबारिकपुर गांव निवासी नरेश का बेटा अतुल देहरादून के एक कालेज से बीकाम की पढ़ाई कर रहा था। बताया गया कि बुधवार शाम को करीब छह बजे वह खाना खाने के बाद गांव में अपने दूसरे मकान में सोने के लिए गया था। गुरुवार की सुबह करीब चार बजे नरेश मकान पर पहुंचे तो अतुल वहां नहीं था। यहां सो रहे उनके दूसरे बेटे शीतल ने बताया कि अतुल यहां नहीं आया था। स्वजन उसकी तलाश में जुट गए। इस बीच उन्हें गांव के निकट रेलवे ट्रैक पर एक शव मिलने की जानकारी मिली।

इस पर स्वजन ने जीआरपी से जानकारी ली और रुड़की सिविल अस्पताल की मोर्चरी पहुंचे। शिनाख्त करने पर शव अतुल का निकला। इसके बाद स्वजन ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर सीओ बीएस चौहान और कोतवाल यशपाल सिंह बिष्ट घटनास्थल पर पहुंचे और मृतक के स्वजन और ग्रामीणों से जानकारी ली। इस दौरान रेलवे ट्रैक से काफी दूर खेत में खून पड़ा होने की बात सामने आई। अतुल के स्वजन ने उसकी हत्या किए जाने की आशंका जताते हुए खेत में उसकी हत्या किए जाने और इसके बाद शव को रेलवे ट्रैक पर डालने की आशंका जताई। सीओ बीएस चौहान ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। खेत में मिले खून का नमूना जांच के लिए भेजा जा रहा है। नमूने का अतुल के खून से मिलान कराया जाएगा। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी