Haridwar Crime News: हरिद्वार में नाले के अंदर बोरे में बंद मिला महिला का शव

हरिद्वार के सिडकुल थाना क्षेत्र के रामनगर कालोनी में नाले के अंदर से बोरे में एक महिला का शव मिला है। महिला की हत्‍याकर बोरे में बांधकर नाले में डालने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Sunil NegiTue, 14 Sep 2021 10:16 AM (IST)
हरिद्वार के सिडकुल थाना क्षेत्र के रामनगर कालोनी में नाले के अंदर से बोरे में एक महिला का शव मिला।

जागरण संवाददाता, हरिद्वार। सिडकुल क्षेत्र की रामनगर कालोनी के नाले से मिले बोरे में महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई। प्रथम दृष्टया गला दबाकर हत्या करने के बाद शव को बोरे में भरकर नाले में फेंका गया है। महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस टीमें हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, सिडकुल क्षेत्र में रावली महदूद से सटी रामनगर कालोनी में सड़क पर गंदा भरने से स्थानीय लोग नाले की सफाई करा रहे थे। तभी नाले में एक बोरा फंसा मिला। कालोनिवासियों ने मिलकर बोरे को बाहर खींचा। खोलने पर महिला का शव देखकर सबकी सांसें थम गई। सूचना मिलने पर एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय, एएसपी सदर विशाखा अशोक, एसओ सिडकुल लखपत सिंह बुटोला मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी जुटाई।

महिला के गले पर निशान को देखकर पुलिस मान रही है कि चुन्नी या रस्सी से गला घोंटकर महिला की हत्या की गई है। इसके बाद शव बोरे में भरकर नाले में फेंका गया है। पुलिस ने आसपास रहने वाले फैक्ट्री कर्मचारियों को बुलाकर शव की शिनाख्त का प्रयास किया, पर कोई भी व्यक्ति महिला की पहचान नहीं कर सका। फिलहाल पुलिस ने शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है और शिनाख्त कराने में जुट गई है। एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय ने बताया कि पहचान के लिए महिला के फोटो हरिद्वार के सभी थाना कोतवाली और आसपास के जिलों में भेजे गए हैं। शिनाख्त होने पर ही हत्या का कारण पता चल पाएगा।

हजारों की संख्या में रहते हैं श्रमिक

हरिद्वार: सिडकुल से सटे रावली महदूद क्षेत्र में हजारों की संख्या में फैक्ट्री श्रमिक रहते हैं। महिला भी किसी श्रमिक परिवार की हो सकती है। ऐसा माना जा रहा है कि सोमवार रात किसी ने शव को बोरे में भरकर यहां फेंका है। महिला की उम्र करीब 30 साल है और वह विवाहित लग रही है। हत्या के पीछे कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। एसओ सिडकुल लखपत बुटोला ने बताया कि आस पास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी चेक की जा रही है। जल्द ही पूरे मामले की गुत्थी सुलझा ली जाएगी।

यह भी पढ़ें:- हरिद्वार: पिता की हैवानियत, नाबालिग बेटी को बनाता रहा हवस का शिकार, ऐसे सामने आई काली करतूत

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.