सीएम की जनसभा में उमड़ी भीड़

मुख्यमंत्री की जनसभा में भारी भीड़ जुटी। टिक्कमपुर से हेलीपैड तक मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के रोड शो के दौरान सड़क के दोनों ओर स्थानीय जनता की भीड़ लगी रही। जनसभा में बड़ी संख्या में मुस्लिम महिलाएं भी पहुंची।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 10 Oct 2021 09:14 PM (IST) Updated:Sun, 10 Oct 2021 09:14 PM (IST)
सीएम की जनसभा में उमड़ी भीड़
सीएम की जनसभा में उमड़ी भीड़

संवाद सूत्र, लक्सर : मुख्यमंत्री की जनसभा में भारी भीड़ जुटी। टिक्कमपुर से हेलीपैड तक मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के रोड शो के दौरान सड़क के दोनों ओर स्थानीय जनता की भीड़ लगी रही। जनसभा में बड़ी संख्या में मुस्लिम महिलाएं भी पहुंची। मुस्लिम बाहुल्य सुल्तानपुर में जनसभा में दोनों समुदाय के महिला व पुरुषों की भीड़ जुटाकर विधायक अपना कद बढ़ाने में सफल रहे। कार्यक्रम शुरू होने से पहले ही जनसभा स्थल पर हजारों की भीड़ पहुंच गई थी। इस दौरान व्यवस्था को संभालने में पुलिस प्रशासन को भी कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। जनसभा में उमड़ी भारी भीड़ को देखकर मुख्यमंत्री समेत भाजपाइयों के चेहरे खिले नजर आए। विधायक संजय गुप्ता ने कहा कि क्षेत्र की जनता का मुख्यमंत्री और उनके प्रति स्नेह है जिसके चलते कार्यक्रम में इतनी बड़ी तादाद में व्यक्ति पहुंचे।

--------

जल्दी चले गए चैंपियन

लक्सर : खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन कुछ ही देर के लिए जनसभा में रुके। मुख्यमंत्री का स्वागत करने के बाद उन्होंने सीएम से गन्ना मूल्य में बढ़ोतरी की मांग की। इसके बाद वह कार्यक्रम से चले गए।

--------

आंगनबाड़ी कार्यकत्र्ता निराश

लक्सर खानपुर में मुख्यमंत्री की जनसभा के बाद सुल्तानपुर में भी मानदेय बढ़ोतरी समेत अपनी मांगों को लेकर पहुंची आंगनबाड़ी कार्यकत्र्ताओं को मुख्यमंत्री ने सकारात्मक कार्रवाई का आश्वासन दिया। इससे आंगनबाड़ी कार्यकत्र्ता निराश नजर आई। मंच पर नहीं मिला स्थान

सीएम की जनसभा के दौरान मंच पर जगह नहीं मिलने से कई पदाधिकारी नाराज दिखे। पहले मंच पर आगे बैठे कुछ व्यक्तियों को भी सीएम के आने के बाद पीछे जाना पड़ा।

chat bot
आपका साथी