इस गांव में बदमाशों के घुसने की सूचना पर ग्रामीणों ने कर दी फायरिंग, जानिए

भरतपुर गांव में बदमाशों के घुसने की सूचना पर ग्रामीणों ने फायरिंग की। जिसके बाद पुलिस भी गांव में पहुंच गई।

By Edited By: Publish:Fri, 19 Jul 2019 06:36 PM (IST) Updated:Fri, 19 Jul 2019 07:47 PM (IST)
इस गांव में बदमाशों के घुसने की सूचना पर ग्रामीणों ने कर दी फायरिंग, जानिए
इस गांव में बदमाशों के घुसने की सूचना पर ग्रामीणों ने कर दी फायरिंग, जानिए

मंगलौर, जेएनएन। मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के भरतपुर गांव में बदमाशों के घुसने की सूचना पर ग्रामीणों ने फायरिंग की। जिसके बाद पुलिस भी गांव में पहुंच गई। इस दौरान वहां घेराबंदी भी की गई, लेकिन बदमाशों का कुछ पता नहीं चल सका। 

दरअसल, गुरुवार रात को भरतपुर गांव के जंगल में बदमाशों के होने की सूचना ग्रामीणों को मिली। इसी बीच किसी ने फायरिंग कर दी और शोर मचा दिया कि गांव में बदमाश घुस आए हैं। इस सूचना पर ग्रामीण हथियारों के साथ बाहर निकल आए और हवाई फायरिंग शुरू कर दी। साथ ही पुलिस को भी इस बात की सूचना दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इसके बाद पुलिस ने ग्रामीणों के साथ बदमाशों की तलाश में घेराबंदी की, लेकिन उनका कोई पता नहीं चल सका। 

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार चौहान ने बताया कि रात को बदमाशों के घुसने की सूचना मिली, लेकिन बदमाशों का कोई पता नहीं चल सका। ग्रामीणों को रात में सतर्क रहने को कहा गया है। 

घर में घुसे युवक को पीटकर पुलिस को सौंपा 

कोतवाली के ग्राम भरतपुर निवासी किसान राजेन्द्र सिंह के घर के बाहर बनी बैठक मे एक युवक जा घुसा। परिजनों के शोर मचाने पर आरोपी भागने लगा। इसके बाद ग्रामीणों ने घेराबंदी करते हुए उसे पकड़ लिया। इसके बाद उसकी जमकर पिटाई की। मारपीट के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रदीप चौहान ने बताया कि युवक के संबंध में छानबीन की जा रही है।

यह भी पढ़ें: जमीनी विवाद को लेकर घर में घुसे, परिवार पर बरसाए लाठी-डंडे; तोडफोड़ भी

यह भी पढ़ें: कांग्रेस भवन में महिला नेता से अभद्रता और मारपीट की, हुआ हंगामा Dehradun News

यह भी पढ़ें: जंगल में घूमते मिले युवक-युवती, ग्रामीणों ने धुना Dehradun News

chat bot
आपका साथी