तहसील में आने वालों के लिए कोविड-19 के सैंपल

कोरोना संक्रमण को नियंत्रित करने के लिए सैंपल की जांच बढ़ा दी गई है। इसके चलते बुधवार को तहसील गेट पर स्वास्थ्य विभाग की एक टीम मौजूद रही।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 06:27 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 09:55 PM (IST)
तहसील में आने वालों के  लिए कोविड-19 के सैंपल
तहसील में आने वालों के लिए कोविड-19 के सैंपल

भगवानपुर : कोरोना संक्रमण को नियंत्रित करने के लिए सैंपल की जांच बढ़ा दी गई है। इसके चलते बुधवार को तहसील गेट पर स्वास्थ्य विभाग की एक टीम मौजूद रही। टीम ने तहसील में आने वाले हर व्यक्ति का कोरोना की जांच के लिए सैंपल लिया। इसके बाद उन्हें तहसील में प्रवेश दिया गया।

भगवानपुर उपजिलाधिकारी संतोष कुमार पांडेय ने बताया कि तहसील में आने वाले हर व्यक्ति की कोविड-19 की जांच कराई जाएगी। बुधवार से इसके लिए स्वास्थ्य विभाग की एक टीम तहसील के प्रवेश द्वार पर तैनात हो गई है। टीम तहसील में आने वाले हर व्यक्ति की कोविड-19 की जांच के लिए सैंपल ले रही है। पहले दिन 200 से अधिक सैंपल लिए गए हैं। जिन्हें जांच के लिए लैब भेजा गया है। उधर, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डॉ. विक्रांत सिरोही ने बताया कि कोविड-19 की जांच के लिए सैंपल लेने को चार टीम लगाई हैं। एक टीम अस्पताल में ही सैंपल ले रही है। दूसरी टीम ने तहसील में सैंपल लिए हैं। वहीं दो टीम को लालवाला खालसा और हरिपुर टोंगिया भेजा गया था। (संसू)

chat bot
आपका साथी