Covid Curfew In Roorkee: पुलिस ने बाजारों में दिखाई सख्ती, बेवजह घूमने वालों पर भी कार्रवाई

पुलिस ने बाजारों में दिखाई सख्ती, बेवजह घूमने वालों पर भी कार्रवाई।

Covid Curfew In Roorkee शहर से लेकर देहात तक पुलिस ने सख्ती दिखाई है। दुकान खोलने वाले कई दुकानदार हिरासत में लिए तो बेवजह सड़कों पर बाइक दौड़ाने वालों पर कार्रवाई की। पुलिस हर आने जाने वाले से बाहर घूमने का कारण पूछती रही।

Raksha PanthriFri, 07 May 2021 07:48 PM (IST)

जागरण संवाददाता, रुड़की। Covid Curfew In Roorkee शहर से लेकर देहात तक पुलिस ने सख्ती दिखाई है। दुकान खोलने वाले कई दुकानदार हिरासत में लिए तो बेवजह सड़कों पर बाइक दौड़ाने वालों पर कार्रवाई की। पुलिस हर आने जाने वाले से बाहर घूमने का कारण पूछती रही। पुलिस की सख्ती का असर ऐसा रहा कि दोपहर 12 बजे के बाद सड़कों पर पूरी तरह से सन्नाटा पसरा रहा।

उत्तराखंड के साथ ही रुड़की और देहात क्षेत्र में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। इसे देखते हुए सरकार की तरफ से दोपहर 12 बजे के बाद सख्ती से कोविड कर्फ्यू का पालन कराने के लिए निर्देश जारी हुए हैं। शुक्रवार को इनका असर भी दिखाई दिया। सुबह शहर से लेकर देहात तक पुलिस अलर्ट मोड में रही। गैर जरूरी सामानों की जो दुकानें खुली थीं, उन्हें बंद कराया गया। सिविल लाइंस में पुलिस ने छह दुकानें बंद कराई गई। 

इसके अलावा टीपी लाइन के पास खुली कपड़े और जूतों की दुकान बंद कराई। पुलिस ने कुछ दुकानदारों को हिरासत में भी लिया। इससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई। वहीं, सड़कों पर पुलिस चेकिंग करती रही। दोपहर 12 बजे के बाद ऐसा आलम रहा कि पुलिस बाइक पर जाने वाले हर व्यक्ति से बाहर निकलने की वजह पूछती रही। सही जवाब नहीं देने वालों के चालान किए। पुलिस की इस सख्ती दोपहर 12 बजे के बाद ही सड़के सुनसान हो गई। कोराना कर्फ्यू का पूरा असर देखने को मिला। मीट और परचून की दुकान खोलने पर मुकदमा

नगला इमरती गांव मे गुरुवार की रात 10 बजे मीट और परचून की दुकान खुली थी। किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने रात को 10 बजे सामान बेच रहे सुलेमान निवासी नगला इमरती पर मुकदमा दर्ज किया है।

भगवानपुर में पांच दुकानदारों पर मुकदमा

भगवानपुर कस्बे में शुक्रवार को कोरोना कर्फ्यू में दुकान खोलने पर पांच दुकानदारों पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। थाना प्रभारी पीडी भट्ट ने बताया कि तौफिक निवासी करौंदी, वसीम निवासी ईदगाह कालोनी भगवानपुर, तसव्वर निवासी सिकंदरपुर, तौफिक निवासी करौंदी और वसीम निवासी भगवानपुर पर आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिस ने किये 161 चालान

शहर से देहात तक पुलिस ने 161 चालान किये। शुक्रवार को हुई कार्रवाई में अधिकांश चालान बेवजह सड़कों पर घूमने वालों के हुए। भगवानपुर पुलिस ने 56 चालान किये। वहीं, सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस ने 30 चालान किए। गंगनहर कोतवाली पुलिस ने 35 चालान किए। वहीं, यातायात पुलिस ने बेवजह सड़कों पर घूमने वाले 40 व्यक्तियों के चालान किये। पुलिस की कार्रवाई से सड़क पर अफरा-तफरी मची रही।

यह भी पढ़ें- लॉकडाउन अंतिम विकल्प और कर्फ्यू में सख्ती काफूर; कर्फ्यू महज नाम का

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.