कोरोना वैक्सीन पर संत समाज सरकार के साथ: अखाड़ा परिषद

अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेंद्र गिरी ने कोरोना वैक्सीनेशन अभियान को सराहा।

Covid 19 vaccine Covid 19 vaccine अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी ने कोरोना वैक्सीन अभियान की सराहना की है। उन्होंने कहा मोदी हैं तो सब मुमकिन है। इस दौरान उन्होंने ये भी एलान किया कि अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद समेत पूरा संत समाज कोरोना वैक्सीन लगवाएंगे।

Publish Date:Sun, 17 Jan 2021 12:08 PM (IST) Author: Raksha Panthri

जागरण संवाददाता, हरिद्वार। Covid 19 vaccine अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी ने कोरोना वैक्सीन अभियान की सराहना की है। उन्होंने कहा, 'मोदी हैं तो सब मुमकिन है'। इस दौरान उन्होंने ये भी एलान किया कि अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद समेत पूरा संत समाज कोरोना वैक्सीन लगवाएंगे। 

रविवार को परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमहंत नरेंद्र गिरि ने निरंजनी अखाड़ा में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि मोदी हैं तो सब मुमकिन है। कहा कि वैक्सीन सुरक्षित है। इसे लेकर जो भ्रम फैलाया जा रहा है, वह गलत है।  श्रीमहंत ने देश की जनता का आह्वान किया कि वह भ्रम में ना आएं और वैक्सीन लगवाएं। कहा कि जिन्हें वैक्सीन नहीं लगवानी है, वह ना लगवाएं पर इसे लेकर भ्रम ना फैलाएं। अखाड़ा परिषद सहित पूरा संत समाज इस मामले में सरकार के साथ है। सभी संत कोरोना संक्रमण से खुद को बचाने और संपर्क में आने वाले अन्य व्यक्तियों की स्वास्थ्य रक्षा के लिए अपनी बारी आने पर वैक्सीन लगवाएंगे। उन्होंने देश को कोरोना  संक्रमण से बचाने के लिए केंद्र व उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश राज्य सरकारों के प्रयासों की सराहना की। कहा कि देश में कोरोना का प्रकोप कम होता जा रहा है और अब वैक्सीन भी आ गई है, ऐसे में हरिद्वार में कुंभ मेला बिना किसी भय के पूरी दिव्यता और भव्यता के साथ संपन्न कराया जाएगा।  नरेंद्र गिरी ने कहा कि यह उनकी कोशिशों का ही नतीजा है कि कोरोना जैसी भयंकर बीमारी से देश को बाहर निकाल लिया और कम से कम नुकसान होने दिया। 

यह भी पढ़ें- Covid-19 Vaccine: खुद के आत्मविश्वास से बढ़ाया औरों का भी विश्वास; टीका लगवाने वाले स्वास्थ कर्मी बोले; ये गौरवशाली क्षण

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.