बोर्ड बैठक स्थगित होने पर पार्षदों ने दी सामूहिक इस्तीफे की चेतावनी

नगर निगम बोर्ड बैठक स्थगित किए जाने का पार्षदों ने विरोध किया है। पार्षदों ने महापौर पर मनमानी का आरोप लगाया। साथ ही सामूहिक इस्तीफा देने की चेतावनी भी दी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 05:30 PM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 05:30 PM (IST)
बोर्ड बैठक स्थगित होने पर पार्षदों ने दी सामूहिक इस्तीफे की चेतावनी
बोर्ड बैठक स्थगित होने पर पार्षदों ने दी सामूहिक इस्तीफे की चेतावनी

जागरण संवाददाता, रुड़की: नगर निगम बोर्ड बैठक स्थगित किए जाने का पार्षदों ने विरोध किया है। पार्षदों ने महापौर पर मनमानी का आरोप लगाया। साथ ही, सामूहिक इस्तीफा देने की चेतावनी भी दी। वहीं, पार्षदों ने कहा कि बोर्ड बैठक बार-बार स्थगित होने से शहर में विकास कार्य प्रभावित हो रहे हैं।

नगर निगम की बोर्ड बैठक शुक्रवार को होनी थी, लेकिन महापौर गौरव गोयल ने गुरुवार को बोर्ड बैठक स्थगित कर दी। उधर, शुक्रवार को कई पार्षद बोर्ड बैठक के लिए निर्धारित समय में नगर निगम सभागार पहुंचे। उन्होंने निगम की ओर से लिखित में बोर्ड बैठक स्थगित होने की सूचना नहीं दिए जाने पर विरोध जताया। पार्षदों ने सभागार में बैठक की। बैठक में पार्षद राकेश गर्ग ने कहा कि पिछले एक साल से बोर्ड बैठक नहीं हुई है। जिस कारण विकास कार्य अटके हैं। बोर्ड बैठक में कई नए प्रस्ताव पास होने थे। पार्षद चंद्रप्रकाश बाटा ने कहा कि प्रत्येक तीन माह में बोर्ड बैठक होनी चाहिए, लेकिन एक साल बाद होने वाली बैठक को भी बार-बार टाला जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि महापौर विफल हो चुके हैं। इस दौरान पार्षदों ने कहा कि यदि महापौर अपनी मनमानी बंद नहीं करेंगे तो वे सामूहिक इस्तीफा दे देंगे। उधर, नगर आयुक्त नुपूर वर्मा का कहना है कि गुरुवार शाम को उनके पास सूचना आई थी। जिसके बाद वाट्सएप के माध्यम से पार्षदों को इसकी सूचना दी गई थी। बैठक में पार्षद पंकज सतीजा, नितिन त्यागी, हेमा बिष्ट, धीराज सैनी, प्रमोद पाल, आशीष अग्रवाल, अनूप राणा, संजीव राय आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी