गैंडीखाता में कोरोना किट वितरित की

गन्ना विकास राज्यमंत्री स्वामी यतीश्वरानंद ने ग्राम पंचायत गैंडीखाता के नौरंगाबाद में किट बांटी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 06 Jun 2021 06:53 PM (IST) Updated:Sun, 06 Jun 2021 06:53 PM (IST)
गैंडीखाता में कोरोना किट वितरित की
गैंडीखाता में कोरोना किट वितरित की

संवाद सूत्र, लालढांग : गन्ना विकास राज्यमंत्री स्वामी यतीश्वरानंद ने ग्राम पंचायत गैंडीखाता के नौरंगाबाद गांव में मेडिसिन किट, मास्क और सैनिटाइजर का वितरण कराया। कहा कि जल्द ही पूरी न्याय पंचायत में चरणबद्ध तरीके से कोरोना संक्रमण से निपटने के स्वास्थ्य के जरूरी दवाओं का वितरण किया जाएगा।

इस अवसर पर भाजपा नेता जितेंद्र पोखरियाल ने कहा कि कोरोना काल में ग्रामीणों की हरसंभव मदद की जा रही है। कोरोना की दूसरी लहर में कई बार पूरे क्षेत्र को सैनिटाइज कराया गया। इस अवसर पर संजय सैनी, रजनीश सैनी, सचिन सैनी, अंकुल सैनी, राजेश सैनी, कलवा सैनी, रामकुमार सैनी, महेंद्र सैनी आदि उपस्थित रहे। संकल्प सेवा ने ग्रामीणों को खाद्य सामग्री और मेडिकल किट बांटी

लालढांग: संकल्प महिला और बाल विकास समिति हरिद्वार ने कांगड़ी स्थित ज्ञान गंगा माता पब्लिक स्कूल में ग्रामीणों को खाद्य सामग्री, मेडिकल किट, मास्क और सैनिटाइजर का वितरण किया गया। साथ ही ग्रामीणों को शारीरिक दूरी के नियमों का पालन करने के लिए भी जागरूक किया। कार्यक्रम में मेला अधिकारी स्वास्थ्य अर्जुन सिंह सेंगर और सचिव एचआरडीए डॉ. ललित नारायण मिश्र मौजूद रहे। इस अवसर पर हरिद्वार रुड़की विकास प्राधिकरण के सचिव डॉक्टर ललित नारायण मिश्र ने कहा कि कोरोना काल में ग्रामीणों को जागरूक करना बहुत ही अनिवार्य है। शहरी क्षेत्र में तो कई सामाजिक संस्थाएं इस पर काम कर रही हैं। मेला अधिकारी स्वास्थ्य अर्जुन सिंह सेंगर ने कार्यक्रम संयोजक सुशील बडोला की सराहना करते हुए कहा कि इस प्रकार के कार्य करने से व्यक्ति में एक नई ऊर्जा का संचार होता है। एडीएम केके मिश्रा ने कहा कि कोरोना काल में जिला प्रशासन जरूरतमंदों की सहायता करने में जुटा हुआ है। थानाध्यक्ष श्यामपुर अनिल चौहान ने कहा कि यह समय बहुत ही नाजुक है। कार्यक्रम में मुख्य रूप से सुनील शर्मा, उपनिरीक्षक राखी रावत, राजीव लखेड़ा, मनोज गिरी, पीएनबी के गौरव शर्मा,धनसिंह बिष्ठ, दीपक नेगी, संजय अग्रवाल उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी