Controversy of Name: शिवाजी महाराज की प्रतिमा के शिलापट पर नाम की लड़ाई, अब विधायक फुरकान के समर्थक नाराज

छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा के शिलापट को लेकर चला आ रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब कलियर विधायक फुरकान अहमद का एक प्रतिनिधिमंडल नगर निगम कार्यालय में पहुंचा। इस दौरान उन्होंने काफी हंगामा किया।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Wed, 08 Sep 2021 05:22 PM (IST) Updated:Wed, 08 Sep 2021 05:22 PM (IST)
Controversy of Name: शिवाजी महाराज की प्रतिमा के शिलापट पर नाम की लड़ाई, अब विधायक फुरकान के समर्थक नाराज
शिवाजी महाराज की प्रतिमा के शिलापट पर नाम की लड़ाई, अब विधायक फुरकान के समर्थक नाराज।

जागरण संवाददाता, रुड़की। Controversy of Name रुड़की के गणेशपुर पुल पर छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा के शिलापट को लेकर चला आ रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब कलियर विधायक फुरकान अहमद का एक प्रतिनिधिमंडल नगर निगम कार्यालय में पहुंचा। इस दौरान उन्होंने काफी हंगामा किया।

दरअसल, शिलापट में कलियर विधायक फुरकान अहमद का नाम नहीं होने पर प्रतिनिधिमंडल नगर आयुक्त का घेराव करने के उद्देश्य से कार्यालय में आया था, लेकिन नगर आयुक्त और सहायक नगर आयुक्त कार्यालय में नहीं मिले। इस पर कांग्रेस कार्यकर्त्ताओं ने नगर आयुक्त के कार्यालय के गेट पर ताला जड़ दिया और जमकर हंगामा किया।

वहीं, कुछ कांग्रेस कार्यकर्त्ता नगर निगम परिसर में बनाए गए कोरोना वैक्सीनेशन सेंटर पर गए। वहां पर उन्होंने नागरिकों को वैक्सीन की पहली डोज लगाने की बात कही। वहां पर तैनात ऑपरेटर ने बताया कि केंद्र में केवल वैक्सीन की दूसरी डोज लगाई जा रही है। पहली डोज के लिए विधायक प्रदीप बत्रा की ओर से लगाए गए कैंप में जाकर वैक्सीन लगवा लें। इस बात पर कांग्रेस कार्यकर्त्ता भड़क गए।

यह भी पढ़ें- Video: सीएम के कार्यक्रम से ठीक पहले कार्यकर्ताओं पर बरस पड़े विधायक, औकात में रहने की दी धमकी

कलियर विधायक प्रतिनिधि भानु प्रताप और ऑपरेटर अंकित के बीच कहासुनी के बाद हाथापाई हो गई। इस दौरान नगर निगम परिसर में जमकर हंगामा हुआ। वहीं, कांग्रेस कार्यकर्त्ता की ओर से नगर निगम के स्टाफ के साथ हाथापाई करने पर निगम कर्मचारी भी भड़क गए। इसके बाद कर्मचारियों ने भी विधायक प्रतिनिधि की पिटाई कर दी। इस दौरान निगम निगम परिसर में भारी भीड़ एकत्रित हो गई।

यह भी पढ़ें- प्रतिमा का अनावरण करने पहुंचे कैबिनेट मंत्री की मौजूदगी में भिड़े महापौर और विधायक कर्णवाल के समर्थक

chat bot
आपका साथी